बिहार में पढ़ रहा है सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा का बेटा, दे रहा है 12वीं की परीक्षा

बिहार में पढ़ रहा है सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा का बेटा, दे रहा है 12वीं की परीक्षा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता सनी देओल और मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा दोनों ही शादीशुदा हैं. सनी देओल तो अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही शादी कर चुके हैं. उनकी पत्नी का नाम पूजा देओल हैं और कपल के दो बेटे हैं. जिनमें से एक बेटे करण देओल तो अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए साल 2019 में एक अभिनेता के रुप में बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुके हैं.

वहीं प्रियंका चोपड़ा का नाम कई अभिनेताओं संग जुड़ा हालांकि आखिरकार दुनियाभर में लोकप्रिय प्रियंका ने अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी की थी. साल 2018 में निक और प्रियंका की शादी क्रिश्चियन एवं हिन्दू रीत-रिवाजों से हुई थी. हालांकि अब ऐसी ख़बर सामने आई है जिसमें प्रियंका और सनी देओल को पति-पत्नी बताया गया है.

इतना ही नहीं इससे भी हैरानी भरी और चौंकाने वाली बात यह बताई गई है कि दोनों ही कलाकारों का एक बेटा भी बताया गया है और वो 12वीं कक्षा में पढ़ रहा है. ये सभी बातें एक शरारती छात्र के चलते हो रही हैं. एक छात्रा ने अपनी उत्तर पुस्तिका में फिजूल की बातें लिखकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया.

दरअसल, पूरा मामला बिहार के बेतिया से यह पूरा माला जुड़ा हुआ है. यहां के राम लखन सिंह यादव महाविद्यालय में बारहवीं प्री-बोर्ड की परीक्षा (12th Pre Board Exam) जारी है. छात्र 12वीं की परीक्षा को देखते हुए अच्छे से तैयारी कर रहे हैं और काफी गंभीरता देखने को मिल रही है, हालांकि एक छात्र ने तो सारी हदें ही पार कर दी. उसने उत्तर पुस्तिका में पिता के कॉलम में सनी देओल का नाम लिखा है वहीं मां के कॉलम में प्रियंका चोपड़ा का नाम लिख दिया.

इस तरह की शरारत को अंजाम देने वाले छात्र का नाम शिवशंकर कुमार है. इतिहास के पेपर में छात्र को शरारत करने की सूझी हालांकि उसे यह नहीं पता था कि वो मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाएगा. सोशल मीडिया पर यह कॉपी ख़ूब वायरल हो रही है और लोग कमेंट्स कर ख़ूब मजे ले रहे हैं. सनी को अपना पिता और प्रियंका को मां बताने के साथ ही शिवशंकर कुमार से ‘पुरातत्व से आप क्या समझते है’ सवाल का भी मजेदार जवाब मिला. उसने लिखा कि, “यह मेरे मास्टर ने नहीं पढ़ाया है, मैं पुरातत्व से कुछ नहीं समझता हूं.”

‘रजिया से प्यार के कारण अकबर ने हटाया जजिया कर’…

छात्रा की शरारत का सिलसिला यहीं नहीं रुका. आगे उसने एक और सवाल का मजेदार जवाब दिया. सवाल था ‘अकबर ने जजिया कर क्यों हटाया ?’ तो इसके जवाब में शिवशंकर कुमार ने लिखा कि, ‘अकबर की गर्लफ्रेंड का नाम रजिया था. रजिया से अकबर बहुत प्यार करता था. इसलिए रजिया के कहने पर जजिया कर हटा दिया.’

इन सबके अलावा एक अन्य सवाल ‘मोहनजोदड़ो के विशाल स्नानागार का वर्णन कीजिए’ के जवाब में उसने लिखा कि, ”इस स्नानागार में राजा की पत्नी छपाक-छपाक कर नहाती और अपने कपड़े साफ करती थी.” फिलहाल तो चारा की इस हरकत से स्कूल प्रशासन सवालों के घेरे में है. यह समझ पाना थोड़ा मुश्किल है कि आखिर छात्रा की उत्तर पुस्तिका सोशल मीडिया तक कैसे पहुंच गई.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.