सोनाक्षी ने अपने प्यार के लिए लांघी घर की दहलीज, अपने सरनेम भी बदलने को है तैयार

सोनाक्षी ने अपने प्यार के लिए लांघी घर की दहलीज, अपने सरनेम भी बदलने को है तैयार

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां आए दिन अपने बयानों और हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहती है। बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी कि सोनाक्षी सिन्हा भी अब उन्हें अभिनेत्रियों में शुमार हो गई है जिन्हें सुर्खियों में रहना बहुत अच्छे तरीके से आता है। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले कुछ समय से देखा जाए तो सोनाक्षी सिन्हा लगातार लाइमलाइट में आ रहे हैं। इस बार सोनाक्षी सिन्हा के लाइमलाइट में आने की वजह उनकी निजी जिंदगी जिस वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया है और सबसे अजीब बात यह है कि सोनाक्षी ने जिस शख्स से अपने प्यार का इजहार किया है उस शख्स को सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा बिल्कुल भी पसंद नहीं करते।

पिता के खिलाफ जाकर कर सकती है सोनाक्षी सिन्हा शादी

Sonakshi Sinha On Her Relationship With Zaheer Iqbal, Says I'm Waiting For My Prince Charming

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जिन्होंने 2010 में सलमान खान की फिल्म दबंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। पिछले महीने ही सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अंगूठी दिखाते हुए तस्वीर साझा की थी जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने सगाई कर ली है। लेकिन यह उनके ब्रांड ओपनिंग की तस्वीर थी। लेकिन धीरे-धीरे यह खबर आने लगी थी कि सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के करीबी दोस्त जहीर इकबाल को डेट कर रही है हालांकि उनके उनके पिता को जब यह बात पता चली तब उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को कड़ी फटकार लगाई लेकिन अपने पिता की फटकार को नजरअंदाज करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने बीते दिनों जाहिर इकबाल को खुलेआम प्रपोज कर दिया जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनाक्षी सिन्हा ने यह फैसला अपने पिता के खिलाफ लिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा को नाराज कर के घर बसाने जा रही सोनाक्षी सिन्हा

Hey, that is Sonakshi's dad! - Rediff.com News

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के बारे में कुछ दिनों पहले ही यह खबर आई थी की उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें जायदाद से इसलिए बेदखल कर दिया था क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा एक मुस्लिम लड़के के साथ रिश्ते में थी। हालांकि उस समय यह बातें महज अफवाह लग रही थी लेकिन हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर यह कंफर्म हो गया कि सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के दोस्त जहीर इकबाल के साथ ही रिश्ते में है। बताया जा रहा है कि जबसे सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ अपने रिश्ते की बात को कबूल किया है तब से ही उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा उनसे बेहद नाराज हैं और उनसे बात भी नहीं कर रहे। हालांकि सोना ने यह कह दिया है कि उन्हें किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता अब देखना यह है कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता अपना अगला कदम क्या उठाते हैं।बताया जा रहा है कि सोनाक्षी अपने नाम के आगे से टाइटल भी बदलने को तैयार है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.