सोनाक्षी भी नहीं करने वाली दबंग खान से शादी, खुद कहा – मैं जिससे प्यार करती हूं वो सलमान नहीं बल्कि…

सोनाक्षी भी नहीं करने वाली दबंग खान से शादी, खुद कहा – मैं जिससे प्यार करती हूं वो सलमान नहीं बल्कि…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और लेडी दबंग की नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। एक्ट्रेस कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिसमें वो एक से बढ़कर एक कलाकारों के साथ नज़र आई हैं।

बता दें कि सोनाक्षी आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनका रिलेशन है।

वैसे तो एक्ट्रेस कई बार रिलेशन में आ चुकी हैं। जिसमें से सलमान भी उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं। लेकिन इस बार सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सबसे पहले प्यार के बारे में बताया है।

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। जिसमें वो एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

अपनी पोस्ट्स के चलते वो अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। लेकिन फिलहाल वो अपने एक खुलासे को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में उनके बारे में एक खुलासा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

जिसमें उनके पहले प्यार के बारे में पता चल रहा है। साथ ही ये पता लगता है कि उन्हें पहला प्यार किस उम्र में हुआ था। वायरल खुलासा खुद सोनाक्षी सिन्हा ने किया है। जो सबको हैरान कर रहा है। खुलासे में सोनाक्षी ने ये भी बताया कि उनके माता-पिता यानी शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की उनकी शादी को लेकर क्या राय थी।

एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्हें पहला प्यार हुआ, उस वक्त वो महज 21-22 साल की रही होंगी। सोनाक्षी का ये प्यार उनका स्कूल टाइम का था। जो कॉलेज तक चला था, लेकिन फिर उन्होंने ब्रेकअप कर लिया था। सोनाक्षी बताती हैं कि वो उस शख्स के साथ काफी समय तक रिलेशन में थी। दोनों ने तकरीबन 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। इस दौरान एक्ट्रेस के माता-पिता भी उनकी जल्द शादी करने के लिए तैयार थे। हालांकि, बाद में ऐसा कुछ नहीं हुआ। जिसे सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं।

सोनाक्षी का मानना है कि इस तरह आप रिश्ते के बारे में सीखते हैं और कई बार आगे भी बढ़ जाते हैं। लेकिन इसमें कोई गलत बात नहीं है। ऐसे में आपको केवल ऐसे इंसान की तलाश करनी चाहिए, जो आपको सहन कर सके। एक्ट्रेस का कहना है कि इस तरह उन्होंने काफी कुछ सीखा। आपको बताते चलें कि फिलहाल एक्ट्रेस का नाम बंटी सचदेवा के साथ जुड़ रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। ऐसे में वो कुछ ही दिनों में विराट कोहली की भाभी बनने वाली हैं, क्योंकि बंटी उनके भाई हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.