सोनाक्षी सिन्हा अपनी हॉट ड्रेस के कारण हुई ऊप्स मनेट का शिकार, जरा सा झुकने पर सब दिख गया

सोनाक्षी सिन्हा अपनी हॉट ड्रेस के कारण हुई ऊप्स मनेट का शिकार, जरा सा झुकने पर सब दिख गया

सोनाक्षी सिन्हा उन चंद स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी होना कोई आसान काम नहीं है। इस सुंदरता ने फिल्मों से लेकर फैशन तक सभी क्षेत्रों में अपनी छाप छोड़ी है। सोनाक्षी सिन्हा को साड़ी में देखना उनके प्रशंसकों और यहां तक ​​कि पपराज़ी के लिए एक ट्रीट है। वह अपनी भारतीय सुंदरता और आकर्षण के लिए जानी जाती हैं, जिसका उपयोग वह आसानी से साड़ी ले जाने के लिए करती हैं। लेकिन जब सोनाक्षी ने साड़ी की जगह ये पहना तो देखिये क्या हुआ.

There are no warrants': Sonakshi Sinha on 'fake' fraud case

ऊप्स मोमेंट

बॉलीवुड हसीनाएं अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत हो या यामी गौतम, ये अभिनेत्रियां अपने लुक्स से फैंस को लुभाने में कभी असफल नहीं होती हैं। हालांकि, हसीनाएं उफ़ पलों का शिकार हुई हैं। सोनाक्षी सिन्हा ‘ट्रोल्ड सेलेब्रिटीज’ की लिस्ट में शामिल होने वाली नई सेलिब्रिटी हैं। उफ़ पल से पीड़ित होने के बाद उनकी नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट ने खुद को काफी ट्रोलिंग के बीच पाया।

जब सोनाक्षी सिन्हा को ड्रैसेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा, कभी दिखी ब्रा  तो कभी प्राइवेट पार्टस sonakshi sinha oops moment bollywood Tadka

दिख गया ज़रूरत से ज्यादा

25 साल की चुलबुली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने एक खूबसूरत ब्लैक टॉप पहना था और उन्होंने जो चाहा था उससे कहीं ज्यादा दिखाया। उसने अपनी ब्रा को शीयर टॉप में फ्लैश किया। अभिनेत्री ने यह भी स्पष्ट किया कि वह कोई त्वचा नहीं दिखा रही थी, क्योंकि यह एक ऐसी चीज है जिसे लेकर वह खुद सहज नहीं हैं। हालांकि दबंग गर्ल बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उन्हें अपने कपड़े सोच समझकर चुनने चाहिए ताकि ऐसी स्थिति दोबारा न हो।

100 Sonakshi Sinha ideas | sonakshi sinha, interview, photo

सोनाक्षी आजकल

सोनाक्षी को हमेशा अपने सुरक्षित फैशन विकल्पों के लिए जाना जाता है, लेकिन अभिनेत्री ने कभी भी रूढ़ियों को तोड़ने के लिए नहीं हिलाया।
सोनाक्षी निश्चित रूप से जानती है कि हर लुक को कैसे निखारना है; चाहे वह गर्ल-नेक्स्ट-डोर लुक हो या हॉट, उमस भरा सायरन, सोनाक्षी निश्चित रूप से जानती है कि हर लुक को कैसे बेहतर बनाया जाए!

Sonakshi Sinha is all things chic this summer in mustard pant suit set  worth Rs. 28,000 : Bollywood News - Bollywood Hungama

और कुछ ही दिनों पहले सोनाक्षी ने प्रेस-ऑन नेल्स का अपना ब्रांड लॉन्च किया है। काम के मोर्चे पर, सोनाक्षी की पाइपलाइन में डबल एक्सएल और काकुदास सहित कुछ दिलचस्प फिल्में हैं। वह इस साल अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज़ दहाड़ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.