सोनाक्षी सिन्‍हा का 20 की उम्र में हो गया था सीरियस अफेयर, मम्‍मी-पापा अब चाहते हैं वो कर ले शादी

सोनाक्षी सिन्‍हा का 20 की उम्र में हो गया था सीरियस अफेयर, मम्‍मी-पापा अब चाहते हैं वो कर ले शादी

मुंबई, 1 अक्‍टूबर। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि उनका पहला वास्तविक संबंध 20 साल की उम्र के बाद ही था, और यह ‘लंबा’ था। अभिनेता शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने यह भी बताया कि क्या उनके माता-पिता उन्हें जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए कह रहे हैं।

स्‍कूल में ही हो गया था लव

एक साक्षात्कार में सोनाक्षी ने कहा कि जब वह स्कूल में थी, तब उसका एक ‘प्यारा’ रिश्ता था, लेकिन जब उसके साथ ग्रेजुएशन तक किया, तो उसने लड़के को ‘ओके बाय’ कहा। उनका पहला ‘गंभीर’ रिलेशन बहुत बाद में हुआ।

यहाँ भी पढ़िए  मलाइका अरोड़ा से मोहब्‍बत पर बोले अर्जुन कपूर, एकदम नर्क हो गई थी जिंदगी

5 साल से ज्‍यादा चला था रिलेशन

सोनाक्षी सिन्‍हा ने बॉलीवुड बबल से कहा, ‘रिश्ते बाद में बने। मुझे लगता है कि मैं २१ या २२ साल की रही होगी जब मेरा पहला गंभीर रिश्ता था।” यह पूछे जाने पर कि यह कितने समय तक चला, उसने कहा, “यह एक लंबा, पांच से अधिक वर्ष था।”

सोनाक्षी ने कहा हमेशा अपने रिश्तों से सीखें और आगे बढ़ें

सोनाक्षी ने आगे कहा, “यह महत्वपूर्ण है कि आप हमेशा अपने रिश्तों से सीखें और आगे बढ़ें, क्योंकि हर कोई अलग होता है, हर किसी का अपना व्यक्तित्व होता है। आपको बस किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना है जो आपको सहन करने को तैयार हो। मैंने वास्तव में बहुत सी चीजें सीखीं। मैं भी बहुत छोटी थी।

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ बच्चन के इन 3 शब्दों के कारण बर्बाद हो गया था मुकेश खन्ना का पूरा करियर.

सोनाक्षी ने कहा मेरे पापा की चले तो मैं अविवाहित रह जाऊंगी

सोनाक्षी ने मजाक में यह भी कहा कि अगर उनके पिता को छोड़ दिया गया तो वह घर पर अविवाहित रहेंगी, लेकिन उनकी मां ने उनसे पूछना शुरू कर दिया है कि क्या वह जल्द ही शादी करने के बारे में सोच रही हैं। उसने कहा कि वह उसे एक नज़र से चुप कराती है, और उसके माता-पिता जानते हैं कि जब वह तैयार होगी तो वह इसके बारे में सोचेगी।

सोनाक्षी ने कहा- किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना है जो आपसे प्यार करे

सोनाक्षी ने कहा आप बदलते हैं, आप बढ़ते हैं, आपके अनुभव आपको बहुत कुछ बदलते हैं। मैंने और काम करना शुरू कर दिया। मैं बहुत से नए लोगों से मिली उनसे बहुत कुछ सीखा और मुझे लगता है कि यह सब आपको एक व्यक्ति के रूप में बदल देता है। विशेष रूप से ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपको करना चाहिए या नहीं करना चाहिए। आपको बस खुद बनना है, और किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना है जो आपसे प्यार करे।”

यहाँ भी पढ़िए  सारा अली खान को शादी के लिए कुंवारे नहीं बल्कि शादीशुदा मर्द चाहिए ! खुद किया खुलासा

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.