सोनाक्षी सिन्हा का दर्दभरा बयान आया सामने, बोली भीड़ की आड़ में लोगों ने किया था गलत काम

सोनाक्षी सिन्हा का दर्दभरा बयान आया सामने, बोली भीड़ की आड़ में लोगों ने किया था गलत काम

सोनाक्षी सिन्हा आज के समय में बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी हस्ती है और सभी लोगों ने काफी अच्छे से जानते हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉलीवुड करियर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में करी है जिसके चलते उनका बॉलीवुड का करियर काफी बेहतरीन रहा है। सोनाक्षी ने अपने करियर में काफी नाम, इज्जत और शोहरत कमाई है जिसके चलते उनके पास किसी भी चीज की कोई भी कमी नहीं है। आज सोनाक्षी सिन्हा के पास किसी भी चीज की कोई भी कमी नहीं है और उन्हें जो भी चीज चाहिए होती है वह उसे बड़ी आसानी से ले सकती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने पूरे करियर में सिर्फ नाम और इज्जत ही नहीं बल्कि पैसा भी खूब कमाए हैं।

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा जिसके चलते हर जगह उसके बारे में चर्चा करी जा रही। बयान के बारे में बताइए तो बयान में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया है कि एक बार लोगों ने वीडियो गलत फायदा उठा कर उनके साथ गलत काम कर दिया था। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि आखिर यह बात कब की है और सोनाक्षी सिन्हा के साथ क्या गलत काम हुआ था।

Sonakshi Sinha | Bollywood, Sonakshi sinha

सोनाक्षी के साथ लोगों ने भीड़ का फायदा उठाकर कर दिया गलत काम, हो गई थी हालत खराब

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो सोनाक्षी सिन्हा को नहीं जानता होगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा आज के समय में बॉलीवुड के एक बहुत बड़ी हस्ती है और सब लोगों ने काफी अच्छे से पहचानते हैं। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री बन चुके और उन्होंने अपने पूरे बॉलीवुड काफी इज्जत और सम्मान कमाएं हैं।वर्तमान समय में सोनाक्षी सिन्हा अपनी द्वारा दिए गए एक बयान की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। बयान में सोनाक्षी ने बताया कि एक बार जब वे अपने फंस से मिलने गई थी तो उनके फैंस ने या फिर हम कह सकते हैं कुछ लोगों ने उनके साथ गलत काम कर दिया था।

दरअसल यह बात साल 2010 की है जब सोनाक्षी सिन्हा एक इवेंट में गई हुई थी और लोगों ने उन्हें फोटो खींचने के लिए उनके आसपास भीड़ जमा कर ली थी। इसी भीड़ का फायदा उठाते हुए कुछ लोगों ने उनके साथ गलत काम कर दिया। इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने रो-रोकर अपनी बुरी हालत कर ली थी। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि आखिर लोगों ने उनके साथ क्या गलत काम कर दिया और फिर सोनाक्षी सिन्हा की क्या हालत हुई थी।

Sonakshi Sinha - Celebrity Style in Official Teaser Kalank, 2019 from Official Teaser. | Charmboard

सोनाक्षी ने बताया लोगों ने भीड़ की आड़ में लगाया गलत जगह हाथ, ऐसी हो गई थी हालत

वर्तमान समय में सोनाक्षी सिन्हा का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है जिसके चलते सोनाक्षी सिन्हा भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गई है। बयान में सोनाक्षी ने बताया कि साल 2010 में जब एक बार भी एक इवेंट में गई थी और अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवा ली थी तो फैंस से उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए भीड़ जमा कर ली थी और उनके आसपास घेरा बना लिया था। इसी भीड़ के आड़ में कुछ लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा की गलत जगह हाथ लगा दिया था। यह सोनाक्षी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था और घर आकर वे काफी रोई भी थी। यह बयान सुनने के बड़ा सभी लोगों को हैरानी और दुख हुआ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.