सलमान के साथ शादी को सोनाक्षी ने बताया फर्जी, अब मंडप की फोटो हुई वायरल

सलमान के साथ शादी को सोनाक्षी ने बताया फर्जी, अब मंडप की फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी एक्टिंग प्रतिभा और खूबसूरती की मदद से इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर लिया हैं. अभिनेत्री ने दिग्गज अभिनेता सलमान खान के साथ दबंग फिल्म से डेब्यू किया था. जिसके बाद से उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा हैं. हालाँकि इन दिनों सोनाक्षी और सलमान की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं और कहा ये जा रहा हैं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली हैं.

फोटो के वायरल होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने गुस्सा जाहिर करते हुए इसे फर्जी बताया हैं. इसी बीच दोनों की एक और फोटो वायरल हो रही हैं. जिसमे सलमान-सोनाक्षी शादी के जोड़े में मंडप में खड़े हैं और दोनों एक-दूसरे को हाथ जोड़ रहे है. फोटो में सलमान और सोनाक्षी ने दूल्हे-दूल्हन वाली ड्रेस भी पहनी हुई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sunil choudhary (@1m.king_00)

सोनाक्षी और बजरंगी भाईजान की फोटो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ हैं. बता दे फोटो असली नहीं हैं. दरअसल इसे किसी खुराफाती दिमाग में वाले शख्स ने फोटोशॉप किया गया है. हालाँकि फोटो इस तरह से तैयार किया गया हैं, जिसे देखकर पहचान मुश्किल हैं कि ये सच हैं या फेक हैं.

बता दे दूल्हा-दुल्हन की ड्रेस में सोनाक्षी सलमान नहीं बल्कि कोई और है इसकी सच्चाई कुछ और है. फोटो वायरल करते हुए एक यूजर ने लिखा, “अफवाहें हैं उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है.” यह फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों मे जंगल की आग की तरह छा गई हैं.

क्या हैं फोटो की सच्चाई

बता दे इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटो अभिनेता वरुण धवन और नताशा की शादी की है. दरअसल शादी में वरुण और नताशा ने पेस्टल कलर का वेडिंग आउटफिट पहना हुआ था. इसके आलावा उनकी शादी की एक फोटो भी खूब वायरल हुई थी, जिसमे दोनों हाथ जोड़े हुए दिखाई दे रहे थे. इन्हीं की फोटो को यूज़र ने फोटोशॉप करके सोशल मीडिया में डाल वायरल कर दिया हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.