बिहार के सोनू ने सोनू सूद से मिला एडमिशन ऑफर ठुकराया, बताई इसके पीछे की वजह

बिहार के सोनू ने सोनू सूद से मिला एडमिशन ऑफर ठुकराया, बताई इसके पीछे की वजह

बिहार के 11 साल के सोनू का हर कोई फैन हो गया है। सवालों के जवाब देने के तरीके और उनकी प्रतिभा का हर कोई मुरीद हो गया है। बिहार के सोनू ने तेज प्रताप यादव को दो टूक जवाब देने के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद को करारा जवाब दिया है। अभिनेता सोनू सूद ने 11 साल के सोनू का दाखिला बिहटा के निजी स्कूल में करवाने की बात कही थी। इसके जवाब में सोनू ने कहा कि यदि सीएम नीतीश कुमार किसी बढ़िया स्कूल में मेरा एडमिशन नहीं करवाते हैं तब वे सोनू सूद का दरवाजा खटखटाएंगे।

My father doesn't help me': Bihar boy seeks CM's support for education -  Hindustan Times

इससे पहले लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप ने सोनू को आईएएस बनने के बाद अपने अंडर में काम करवाने की बात कही थी जिसके बाद सोनू ने बेझिझक जवाब देते हुए कहा था कि किसी के अंडर में मैं काम नहीं करूंगा। सोनू सूद ने ट्वीट किया है कि सोनू की पूरी एजुकेशन और हॉस्टल का व्यवस्था हो गया है। उन्होंने पटना के बगल में बिहटा के आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में एडमिशन करवाने की बात कही थी।

sonu bihar news: सोशल मीडिया सेंसेशन सोनू के नाम पर लोगों की भर रही  झोलियां, फर्जी अकाउंट बनाकर हो रही चंदे की लूट social media sensation sonu  ke naam per thagi ka

बता दें कि बिहार के नालंदा निवासी सोनू ने सीएम नीतीश कुमार को भरी सभा में कहा था कि वह किसी प्राइवेट स्कूल में एडमिशन लेना चाहता है। सोनू भविष्य में आईएएस बनना चाहते हैं। सोनू ने सीएम के सामने ही राज्य के शिक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी थी। सोनू का कहना है कि सरकारी विद्यालय में अच्छी शिक्षा बच्चों को नहीं मिलती है उन्होंने शिक्षकों पर भी सवाल उठाया है।

सोनू की अच्छी शिक्षा के लिए सीएम नीतीश कुमार दिये आदेश

Bihari Boy Viral Video: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने बोलकर मशहूर होने  वाले बच्चे का सोनू सूद ने स्कूल में कराया एडमिशन - Sonu Bihar Viral Video  12 year old boy wants

सोनू को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए सीएम नीतीश कुमार ने अफसरों को आदेश दिया था। सोनू से मिलने पहुंचे राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने उसका दाखिला नवोदय विद्यालय में करवाने की बात कही। फिर तेज प्रताप नहीं है सोनू को भरोसा दिया था कि किसी सैनिक स्कूल में एडमिशन करवाया जाए। 11 साल के सोनू की मदद के लिए लगातार लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पहुंचकर आर्थिक मदद की। सिंगर, नेता या अभिनेता हर कोई इस मासूम की मदद कर रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.