सोनू सूद के फैन ने दिया बेहद खास तोहफा, सिम कार्ड पर बनाई तस्वीर, एक्टर ने कुछ यूं दिया जवाब देखें

सोनू सूद के फैन ने दिया बेहद खास तोहफा, सिम कार्ड पर बनाई तस्वीर, एक्टर ने कुछ यूं दिया जवाब देखें

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद नियमित रूप से जरुरतमंद लोगों की मदद करने की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. सोनू सूद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस को जवाब भी देते हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की.

जिसमें उन्होंने एक छोटे से सिम कार्ड पर की गई कलाकृति का जवाब दिया.  सोमिन नाम के उनके एक फैन ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की. जिसमें छोटे से सिम कार्ड पर सोनू सूद का चेहरा बना हुआ था.

सोमिन ने इस तस्वीर के साथ सोनू सूद को टैग भी किया था. सोनू सूद ने इस ट्वीट पर तुरंत एक्शन लेते हुए इस पोस्ट रिट्वीट किया.सोमिन के इस आर्टवर्क को शेयर करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा, ‘फ्री 10G नेटवर्क’.

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख के बेटे आर्यन खान को पसंद नहीं आया जे’ल का खाना, कैंटीन से खरीदकर खा रहे हैं ये चीज

इस पोस्ट पर अब तक 9,000 से अधिक लाइक आ चुके हैं. वहीं इस पोस्ट को 500 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  एक यूजर ने कमेंट किया, ‘आपके हेल्प करने की नेटवर्क उससे भी तेज है’.

एक दूसरे यूजर ने लिखा कि यह दुनिया का सबसे तेज नेटवर्क है. वहीं कई लोग मैसेज करके सोनू सूद से मदद की गुहार भी लगा रहे हैं.   सोनू सूद ने कोरोना काल से ही लोगों की मदद कर रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया इसके अलावा उनकी टीम ने कोरोना मरीजों तक दवा पहुंचायी.

सोनू सूद के इस कदम की खूब तारीफ हुई. हाल ही में सोनू सूद के घर आयकर विभाग की एक टीम ने 3 दिन दिनों तक ‘सर्वे’ किया था. सूत्रों का दावा था कि आयकर विभाग के अधिकारियों को टैक्स से जुड़ी एक गड़बड़ी की जानकारी मिली थी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.