सनी लियोनी को नहीं पसंद बॉलीवुड हीरो के साथ से’क्स करना, खुद बताई वजह

सनी लियोनी को नहीं पसंद बॉलीवुड हीरो के साथ से’क्स करना, खुद बताई वजह

समय के साथ बॉलीवुड फिल्मों में हीरोइंस का दर्जा बढ़ने लगा है। आजकल हर हीरोइन अपने कैरेक्टर के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही है। डिफरेंट स्टोरीज के साथ फिल्मों में बोल्ड सीन में भी बढ़ोतरी हुई हैं। आजकल ऐसी कोई फिल्म देखने को नहीं मिलती जिसमें बोल्ड और इंटिमेट सीन ना हो। हीरोइंस भी बड़े आसानी से उस सीन को करती हुई दिखाई देती है। बता दे कि आज भी ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो बोल्ड सीन नहीं कर पाती। जिस वजह से फिल्म में बोल्ड सीन करने के लिए उनकी बॉडी डबल का इस्तेमाल किया जाता है। आइए जानते हैं कौन सी है वह अभिनेत्रियां जिन्होंने अपने बोल्ड सीन से दर्शकों को धोखा देकर बॉडी डबल का इस्तेमाल किया है।

सनी लियोनी

Sunny Leone scared: कभी पोर्न इंडस्ट्री से रहा सनी लियोनी का नाता, लेकिन अब  सता रहा इस बात का डर - Sunny Leone worried her kids may not like her past  adult

सनी लियोनी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। सनी लियोनी को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वे फिल्मों में इंटीमेट सीन करने से कतराती हैं। यही वजह रही कि उनकी फिल्म एक पहेली लीला में बोल्ड और इंटिमेट सीन करने के लिए उनकी बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया था।

मल्लिका शेरावत

Mallika Sherawat Talks About Her Relationship | मल्लिका शेरावत ने अपने  रिलेशनशिप के बारे में की बात

मल्लिका शेरावत ने सही मायने में फिल्मों में बोल्ड सीन की शुरुआत की है। उनसे पहले किसी भी अभिनेत्री ने अपनी फिल्म में इतने इंटीमेट और बोल्ड सीन नहीं किए हैं। मल्लिका शेरावत को फिल्म मर्डर में बहुत से बोल्ड सीन करते हुए देखा गया था। बता दे कि बाद में पता चला कि फिल्म में मिट्टी के अंदर फिल्माए गए सीन मल्लिका ने नहीं बल्कि उनकी बॉडी डबल ने किए थे।

सीमा बिस्वास

Seema Biswas Birthday: जब घरवालों को दरवाजा बंद कर देखना पड़ा था वो खौफनाक  सीन, मुंह छुपाने की आ गई थी नौबत | seema biswas birthday, bollywood actress  some life facts and

सीमा बिस्वास ने फूलन देवी पर बनी फिल्म बैंडिट क्वीन में काम किया था। बता दें कि इस फिल्म में बहुत से बोल्ड और इंटिमेट सीन थे। जिसकी वजह से बाद में यह फिल्म विवादों का हिस्सा रही। फिल्म में सीमा बिस्वास फूलन देवी के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म के बाद उनकी एक्टिंग का लोहा सबने माना था। बता दे कि फिल्म के एक सीन में सीमा बिस्वास न्यूड नजर आई थी। वह सीन सीमा बिस्वास ने नहीं बल्कि उनकी बॉडी डबल ने किया था।

मनीषा कोइराला

Manisha Koirala Biography in Hindi | मनीषा कोइराला जीवन परिचय |  StarsUnfolded - हिंदी

मनीषा कोइराला अपने समय की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। खूबसूरती के साथ मनीषा टैलेंट की मिसाल है। बता दें कि मनीषा ने साल 2002 में फिल्म एक छोटी सी लव स्टोरी में काम किया था। इस फिल्म में उनके कई बोल्ड सीन थे। बताया जाता है कि बोल्ड सीन करने के लिए मनीषा के बॉडी डबल का इस्तेमाल हुआ था।

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra shares new picture from Her Spain Vaccation | Editorji Hindi

प्रियंका चोपड़ा ने केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में अभी अपनी पहचान बनाई है। प्रियंका कभी भी फिल्मों में चैलेंजिंग रोल लेने से नहीं कतराई। उन्होंने हमेशा ही अपने रोल में बहुत एक्सपेरिमेंट किए हैं। लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्म सात खून माफ में उनका दिखाया गया टॉपलेस सीन उन्होंने नहीं बल्कि उनकी बॉडी डबल ने किया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.