जिस्म 2 की शूटिंग से पहले सनी लियोन ने की थी रणदीप हुड्डा के HIV टेस्ट की मांग

जिस्म 2 की शूटिंग से पहले सनी लियोन ने की थी रणदीप हुड्डा के HIV टेस्ट की मांग

सनी ने 2012 में पूजा भट्ट की “जिस्म 2” में रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह के साथ अपनी शुरुआत की। अपनी पहली फिल्म साइन करते समय, सनी ने कुछ वास्तविक मांगें कीं जो एक अभिनेता के लिए भी काफी असामान्य थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी लियोन ने फिल्म की शूटिंग से पहले रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह का मेडिकल सर्टिफिकेट मांगा था। जिस्म 2 में उनके और दोनों अभिनेताओं के बीच बहुत हॉट सीन थे। सनी लियोन ने मांग की कि दोनों कलाकार शारीरिक रूप से दृश्यों में शामिल होने से पहले अपना मेडिकल टेस्ट कराएं।

अफवाह यह भी बताती है कि सनी ने पूजा भट्ट को अपनी मांगों को लेकर एक ईमेल लिखा और यहां तक कि पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए अपना खुद का चिकित्सा प्रमाण पत्र भी भेजा। उनकी मांग यह सुनिश्चित करने की थी कि वह खतरनाक बीमारियों से पीड़ित किसी व्यक्ति के साथ शूटिंग नहीं करेगी। पूजा भट्ट ने हालांकि शुरुआत में ही साफ कर दिया था कि फिल्म में गहन और अंतरंग दृश्य हो सकते हैं, लेकिन उन्हें खूबसूरती से शूट किया जाएगा। इसलिए किसी एचआईवी या अन्य मेडिकल सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। सनी लियोन और अभिनेता रणदीप हूडा की फिल्म जिस्म-2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया था और एक्ट्रेस सनी के काम को लोगों ने काफी सराहा गया था।

यहाँ भी पढ़िए  इंडियन आइडल जीतकर भी खुश नही है अरुनदीप, क्योकि अब खुला राज

आपको बता दें कि बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी तेलगु फिल्म करंट थीगा में भी काम कर चुकी है और अपने मूव्स से लोगों का दिल जीत चुकी है। हांलाकि बॉलीवुड में एक अभिनेत्री के रूप में प्रसिद्ध होने से पहले, वह भारत में एक अमेरिकी पो-र्न स्टार के रूप में जानी जाती थीं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.