सनी लियोनी का था दीवाना आतंकी ओसामा बिन लादेन , देखा करता था उसके वीडियो.

सनी लियोनी का था दीवाना आतंकी ओसामा बिन लादेन , देखा करता था उसके वीडियो.

सनी लियोनी (Sunny Leone) को भला कौन नहीं जानता। यह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड और सेक्सी अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। सनी लियोनी के फैंस दुनिया भर में मौजूद हैं। सनी लियोनी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनको गूगल में सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। जब भी सनी लियोन का नाम सामने आता है तो दिमाग में क्या बात चलने लगती है यह हमें आपको बताने की आवश्यकता नहीं है। आप सभी लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि सनी लियोन पहले पोर्न स्टार थीं परंतु उन्होंने अपनी मेहनत और संघर्ष से पॉर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड कलाकार बनने तक का सफर तय किया।

सनी लियोन का हिंदी फिल्मों में आने से पहले उनका बैकग्राउंड क्या रहा है यह सब अच्छी तरह से जानते हैं। सनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। यह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और यह अक्सर अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं, जिनको फैंस बेहद पसंद करते हैं। सनी लियोनी की तस्वीरों से फैंस अपनी नजर नहीं हटा पाते हैं।

आपको बता दें कि सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वाली सनी लियोनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “जिस्म 2” से की थी। उसके बाद सनी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। सनी की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। कई बड़े नेता, अभिनेता और क्रिकेट खिलाड़ी कतार में उनके पीछे नजर आते हैं। सनी लियोनी की हॉट तस्वीरें और वीडियो की भी जबरदस्त मांग रहती है।

भले ही सनी लियोनी की सारी दुनिया दीवानी है परंतु शायद ही किसी को इस बात का पता होगा कि एक खतरनाक आतंकवादी भी सनी लियोनी का दीवाना था और वह उसकी वीडियो देखता था। कहते हैं ना चाहे आम इंसान हो या आतंकवादी हर कोई किसी ना किसी से प्यार करता है। आतंक का सरगना ओसामा बिन लादेन सनी लियोनी का दीवाना था और वह अक्सर उसके पोर्न वीडियो देखा करता था।

आपको बता दें कि खतरनाक आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को पोर्न वीडियो देखने का बेहद शौक था। पाकिस्तान के एबटाबाद में अलकायदा आतंकी ओसामा बिन लादेन ओसामा को मारने के अभियान पर आधारित एक किताब में इस बात का खुलासा किया गया है। जब अमेरिकी कमांडो ने ओसामा के घर पर धावा बोला था तो उसके कमरे और अन्य स्थानों से कई दर्जन सीडी और पेन ड्राइव बरामद की गई थी। इन सभी चीजों में से पॉर्न वीडियो की सीडी भारी मात्रा में बरामद हुई थी।

किताब के मुताबिक, अधिकतर सीडी मशहूर पोर्न स्टार सनी लियोनी की थी। अमेरिकी मेरीन के बयान के आधार पर पता लगा कि ओसामा बिन लादेन सनी लियोन का दीवाना था और अक्सर उसके पोर्न वीडियो देखा करता था। भले ही ओसामा बिन लादेन को कभी सनी लियोनी से मिलने का मौका नहीं मिला परंतु वह भी सनी लियोनी के बड़े दीवाने थे। जैसे दुनिया में सनी लियोनी के करोड़ों दीवाने हैं, ठीक वैसे ही ओसामा बिन लादेन भी सनी के दीवाने थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.