8 मर्दों से रहा हैं सुष्मिता सेन का अफेयर लेकिन 46 की उम्र में अभी तक नहीं हुआ शादी

8 मर्दों से रहा हैं सुष्मिता सेन का अफेयर लेकिन 46 की उम्र में अभी तक नहीं हुआ शादी

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 19 नवंबर 2021 को 46 साल की हो गई हैं। वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन नाम कई लोगों के साथ जुड़ा गया था।

विक्रम भट्ट

जाने माने डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ सुष्मिता सेन का नाम काफी काफी दिनों तक सोशल मिडिया पर छाया रहा। बता दे दोनों की मुलाकात फिल्म ‘दस्तक’ के समय हुई थी । इसी फिल्म की शूटिंग के वक़्त विक्रम भट्ट और अभिनेत्री सुष्मिता सेन के बीच नजदीकियां बढ़ गयी थी।

उस वक्त अभिनेत्री सुष्मिता सेन सिर्फ 21 साल की थीं। बता दे उस विक्रम भट्ट महज 27 साल के थे। उस वक्त फ़िल्म निर्माता विक्रम भट शादीशुदा थे। जब इस अफेयर की खबरें उड़ीं तो इन खबरों ने विक्रम की पत्नी अदिति को पूरी तरह झगझोर कर रख दिया था। इस वजह से अदिति ने विक्रम भट्ट से साल 1998 में तलाक दे दिया और अलग हो गयी थी।

संजय नारंग

अभिनेत्री सुष्मिता सेन की अफेयर लिस्ट में दूसरा नाम संजय नारंग का आता है जो कि पेशे से एक होटेल व्यवसायी हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया था। दोनों की एक साथ मौजूदगी ने अफेयर की चर्चाओं को और आग देने का काम कर रही था। अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने इसका खुलकर इजहार तो किया लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिका नहीं।

रणदीप हुड्डा

एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी सुष्मिता सेन का नाम जुड़ा था। फिल्म ‘कर्मा और होली’ के वक़्त दोनों करीब न गए थे। दोनों को कई पार्टियों में साथ स्पोट किया गया था। हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा देर तक टिका नहीं।

बंटी सचदेव

सेलिब्रिटी मैनेजर और एक्टर सोहेल खान के साले बंटी सचदेव को भी डेट कर चुकी हैं। जिस वक्त बंटी सचदेव अभिनेत्री सुष्मिता सेन के सेलिब्रिटी मैनेजर थे। तब उसी वक्त दोनों का एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। हालांकि बाद में अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने इन खबरों को अफवाह बताया था।

इम्तियाज खत्री

बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री के साथ भी सुष्मिता सेन के मिंगल होने की खबरें आईं। उस वक्त 36 साल की बॉलीवुड फ़िल्म एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को 22 साल के इम्तियाज खत्री से प्यार हो गया था। दोनों एक-दूसरे के साथ कई मौकों पर स्पॉट किये गए। यह रिश्ता आखिर में दोस्ती पर आकर रुक गया।

मुदस्सर अजीज

डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के साथ अभिनेत्री सुष्मिता सेन के नाम ने काफी सर्खियां बटोरीं। साल 2010 में रिलीज फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ की शूटिंग के समय बॉलीवुड फ़िल्म एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और अजीज के बीच नजदीकियां बढ़ीं थी । हालांकि बाद में इस रिश्ता को अफवाह बताया गया।

वसीम अकरम

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज वसीम अकरम के साथ सुष्मिता का नाम काफी चर्चा में आया। दोनों एक टीवी को साथ होस्ट किया करते थे और यहीं से दोनों करीब आये। हालांकि एक साल तक खबरों में रहने के बाद दोनों के अलग होने का निर्णय लिया। फ

रोहमन शॉल

फिलहाल सुष्मिता सेन का अफेयर रोहमन शॉल से चल रहा है। बता दे इन दोनों की मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हो रहा है। बता दिया जाए रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं।अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.