सुष्मिता सेन को 18 साल की उम्र से ही पसंद है बड़ी उम्र के शादीशुदा मर्द, बताई इसके पीछे यह वजह

सुष्मिता सेन को 18 साल की उम्र से ही पसंद है बड़ी उम्र के शादीशुदा मर्द, बताई इसके पीछे यह वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार वो अपने ब्वॉयफ्रैंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आ गई हैं। लगातार खबरें आने पर सुष्मिता ने एक पोस्ट के जरिए रोहमान के साथा उनके ब्रेकअप की बात पर मुहर लगाई। उन्होंने लिखा, ‘दोस्ती से हमारा ये रिश्ता शुरू हुआ, हम दोनों काफी समय तक दोस्त बने रहे। रिलेशन काफी पहले खत्म हो गया था।।।लेकिन प्यार बाकी है।’ उनके इस पोस्ट ने ये तो कंफर्म कर दिया कि अब वो और रोहमन साथ नहीं रहे। ऐसे में आज हम आपको सुष्मिता के और रिलेशनशिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Vikram Bhatt opens up on his extramarital affair with Sushmita Sen

1994 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम करने के बाद 1996 में सबसे पहली बार उनका नाम विक्रम भट्ट से जुड़ा। दोनों एक-दूसरे के प्यार में थे, लेकिन विक्रम के शादीशुदा होने के चलते ये रिश्ता टूट गया। यहां तक कि एक इंटरव्यू के दौरान विक्रम ने सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा, उन्हें पछतावा है कि उन्होंने सुष्मिता के साथ रिश्ते में रहकर अपनी पत्नी को धोखा दिया।

Sushmita Sen and Randeep Hooda came face to face recently | India TV News |  Bollywood News – India TV

एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी सुष्मिता के रिश्ते की चर्चा खूब हुई थी। दोनों पहली बार फिल्म के सेट पर मिले। जहां दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। रणदीप-सुष्मिता का रिश्ता केवल तीन साल चला, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Wasim Akram- Sushmita Sen, Abdul Razzaq-Tamanna Bhatia: 5 Pakistani  Cricketers Who Dated Indian Actresses | IWMBuzz

साल 2013 में सुष्मिता का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम से जुड़ने लगा। खबरें तो यहां तक आने लगी कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। लेकिन फिर सुष्मिता के बयान ने इन सभी दावों को खारिज कर दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि ये सब बकवास है।

Not Again! Sushmita Sen breaks up with her 10th boyfriend Ritik Bhasin;  check out her former beaus - IBTimes India

जिसके बाद ऋतिक भसीन के साथ सुष्मिता के रिश्ते ने सुर्खियां बटोरी। साल 2015 में दोनों को कई जगह साथ स्पॉट किया गया। लेकिन इस रिश्ते में भी खटास आ गई और दोनों अलग हो गए।

Sushmita Is Single Again | Bollywood News – India TV

फिर मुदस्सर अजीज के साथ सुष्मिता सेन रिलेशन में रही। दोनों कुछ समय तक साथ रहने के बाद अलग हो गए। सुष्मिता के साथ उनके रिश्ते पर मुदस्सर का कहना था कि उनकी फैमिली उनके रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी। जिसके चलते दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया।

इनके अलावा भी सुष्मिता का नाम कई लोगों से जुड़ता रहा। जिनमें मानव मेन, इम्तियाज खन्नी और संजय नारंग का नाम शामिल है। हालांकि, इन रिश्तों को सुष्मिता ने कभी एक्सेप्ट नहीं किया। ऐसे में इसकी सच्चाई का पता आज तक नहीं चला।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.