गलत रिश्ते से बाहर आना बहुत जरूरी हो गया था; सुज़ैन खान ने बताई थी ऋतिक से तलाक की वजह

गलत रिश्ते से बाहर आना बहुत जरूरी हो गया था; सुज़ैन खान ने बताई थी ऋतिक से तलाक की वजह

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2014 में तलाक ले लिया था। इसके बाद दोनों के फैन्स हैरान रह गए थे। कई साल बाद सुजैन खान ने तलाक का कारण बताया था।

ऋतिक रोशन ने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी। इस फिल्म में वह लीड रोल में नज़र आए थे और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म रिलीज होने के बाद लड़कियों के बीच ऋतिक काफी लोकप्रिय हो गए थे और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद उन्हें 30 हजार लड़कियों के रिश्ते आए थे। हालांकि इसी साल ऋतिक ने सुजैन खान से शादी कर ली थी।

ऋतिक और सुजैन खान की गिनती बॉलीवुड के पावर कपल्स में होती थी। इसके बाद दोनों साल 2014 में अलग हो गए थे। कई सालों बाद ‘फेमिना’ के साथ इंटरव्यू में सुजैन खान ने अपने तलाक पर चर्चा की थी। उन्होंने कहा था, ‘हम लोग जीवन के एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गए थे जहां हमने अलग होना ही ठीक समझा था। हमें अपने रिश्ते में ये जानना बहुत जरूरी था और मैं किसी भी कीमत एक खराब रिश्ते में नहीं रहने को तैयार थी।’

सुजैन ने जोर देते हुए कहा था कि मेरे और ऋतिक के रिश्ते में ऐसी कोई खटास नहीं है। हम दोनों अपने बेटों के प्रति पूरे प्रतिबद्ध हैं और हम उनके हित के अनुसार ही अपने जीवन के फैसले ले रहे हैं। ऋतिक और मैं हमेशा करीबी दोस्त रहेंगे। हम दोनों बहुत सारी बातें करते हैं भले ही अब हम लोग साथ नहीं रहते हैं। पति और पत्नी के रिश्ते से बाहर आने के बाद भी हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। जब बच्चे शामिल होते हैं, तो हमारे लिए मतभेदों को अलग रखना और उनकी रक्षा करना महत्वपूर्ण है।’

ट्रैफिक सिग्नल पर हुई थी मुलाकात: सुजैन खान और ऋतिक रोशन की पहली मुलाकात ट्रैफिक सिग्नल पर हुई थी। ऋतिक ने बताया था कि यहां वह दोनों एक ट्रैफिक सिग्नल पर जाम में फंसे हुए थे। दोनों अपनी-अपनी कारों में मौजूद थे। इस दौरान उनकी पहली बार निगाह सुजैन खान पर पड़ी थी। दोनों ने बाद में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था। हालांकि दोनों के अलग होने के कई कारण बताए गए थे, लेकिन दोनों ने कभी इसकी मीडिया में खुलकर चर्चा नहीं की।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.