नमाज पढ़ रहे लोगों के सामने लगे ‘जयश्री राम’ के नारे, स्वरा भास्कर बोलीं- हिंदू होने पर हूं शर्मिंदा

नमाज पढ़ रहे लोगों के सामने लगे ‘जयश्री राम’ के नारे, स्वरा भास्कर बोलीं- हिंदू होने पर हूं शर्मिंदा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्मों से ज्यादा वह अपने ट्वीट्स को लेकर छाई रहती हैं। स्वरा का नाम उन एक्ट्रेसेस में शामिल होता है जो बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं लेकिन कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। स्वरा ने एक ट्वीट कर कहा कि वह हिंदू होने पर शर्मिंदा हैं। उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, स्वरा भास्कर ने ये ट्वीट एक वीडियो शेयर करते हुए किया है। वीडियो में कुछ लोग खाली जगह पर नमाज पढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं और वहां पर भारी संख्या पुलिस एवं सुरक्षाबल की मौजूदगी भी है। वहीं, दूसरी तरफ कुछ अज्ञात लोग नमाज पढ़ने वाले लोगों का विरोध कर रहे हैं। वीडियो में सुना जा सकता है कि कुछ लोग ‘जय श्री राम’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगा रहे हैं। इससे इलाके में तनाव का माहौल है और पुलिस लोगों को समझाने का काम कर रही है।

यहाँ भी पढ़िए  अजय देवगन ने नही छोड़ी बेटी न्यास की परवरिश में कोई भी कमी, लेकिन फिर भी तुली हुई है पिता की इज़्ज़त को मिट्टी में मिलाने में

इसी वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा ने ट्वीट कर लिखा, ‘एक हिन्दू होने के नाते मैं शर्मिन्दा हूं।’ उनके इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने उन्हें हिंदू विरोधी बताया। एक यूजर ने लिखा, ‘हिंदू धर्म को इन जैसे लोगों के कारण ही बदनामी झेलनी पड़ती है। किसी की प्रार्थना को बाधित करने का कोई अधिकार नहीं है।’ वहीं, एक ने लिखा, ‘ऐसा बयान आपका पहली बार नहीं आया है। अगर इतना ही अपने धर्म से नफरत तो इसे बदल लो।’

बता दें कि इससे पहले भी स्वरा इस तरह का ट्वीट कर चुकी हैं। तालिबान को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं। हम तालिबान आतंक से शांत नहीं बैठ सकते हैं और फिर हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर बिलकुल भी आधारित नहीं होने चाहिए।’ इस ट्वीट पर भी उन्हें ट्रोल किया गया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.