तारक मेहता के ‘बापूजी’ जेठालाल से भी छोटे हैं, इनकी पत्नी ख़ूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात, देखिए तस्वीरें…!

तारक मेहता के ‘बापूजी’ जेठालाल से भी छोटे हैं, इनकी पत्नी ख़ूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात, देखिए तस्वीरें…!

छोटे पर्दे के बेहद फेमस शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के बारे में तो सभी को मालूम है. यह शो लोगों के दिलों में राज करता है. दरअसल इस शो के एक्टर अपनी जोरदार एक्टिंग से साल 2008 से ही लोगों को हँसाते हुए आ रहे है. बता दें कि इस शो को ना

छोटे पर्दे के बेहद

फेमस शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के बारे में तो सभी को मालूम है. यह शो लोगों के दिलों में राज करता है. दरअसल इस शो के एक्टर अपनी जोरदार एक्टिंग से साल 2008 से ही लोगों को हँसाते हुए आ रहे है. बता दें कि इस शो को ना सिर्फ बच्चे बल्कि परिवार के सभी लोग साथ में देख सकते हैं. दरअसल ऐसा इसलिए है क्योंकि इसकी कहानी आम लोग और उनके डेली लाइफ के किस्सों पर बनी हुई है.

हालाँकि इस शो में हर एक कलाकार का अपना एक अलग महत्व है और इन्ही में से एक जेठालाल के बापूजी यानी कि चंपकलाल गढा है. बता दें कि बापूजी का किरदार अमित भट्ट निभा रहे है जिसको लोग बेहद पसंद करते है परंतु क्या आपको पता है कि बापूजी के किरदार को निभाने वाले कलाकार अमित भट्ट रियल जिंदगी में जेठालाल से भी छोटे हैं. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं अमिट भट्ट यानी कि बापूजी के जीवन से जुड़े कुछ रोचक फेक्ट्स:-

रियल लाइफ में रोमांटिक

पति है अमित, दरअसल अपनी रील लाइफ में एक बुजुर्ग आदमी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट अपने रियल लाइफ में एक बेहद अच्छे और रोमांटिक पति भी हैं. बता दें कि उनकी पत्नी का नाम कृति भट्ट हैं जो कि बेहद सुंदर हैं. वही अमित भट्ट दो जुड़वा बच्चों के पिता भी हैं.

उम्र में हैं जेठालाल से भी छोटे

वहीं मूल रूप से गुजरात के सौराष्ट्र के अमित भट्ट ने अपने 36 के उम्र से ही एक बुजुर्ग आदमी का किरदार स्टार्ट कर दिया था और फिलहाल उनकी उम्र 48 साल हो गई हैं. वही बता दें की अमिट भट्ट अपने ऑन स्क्रीन बेटे जेठालाल से उम्र में छोटे भी है मगर फिर भी पर्दे पर उनकी जोड़ी खूब चर्चित है और लोग उनकी नोक झोंक से काफी मनोरंजन करते हैं.

कई शोज में किया काम

हालाँकि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” से पहले अमित कई सीरियल में काम कर चुके हैं. मगर उन्हें असली पहचान इस सीरियल में बापूजी के किरदार निभाने म से ही मिल पाई हैं. इस किरदार के लिए बिना ऑडिशन दिए ही अमित भट्ट को चुन लिया गया था. बता दें कि करीब 13 सालों से अमित इस किरदार को कर रहे है.

एक एपिसोड की लेते हैं

इतनी फीस, यहाँ अगर बात करें शो के पैसों की तो अमित हर एपिसोड से करीब 70-80 हज़ार रुपये फीस लेते हैं. इस शो में अमित भट्ट की एक्टिंग को लोग खूब सराहते है. कई शोज में काम करने वाले एक्टर अमित भट्ट ने सलमान खान की फ़िल्म “लवयात्री” में भी काम किया हुआ है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.