तैमूर ने उठा दिया सबके सामने पिता Saif Ali Khan पर अपना हाथ, VIDEO देख लोग बोले- बेटे को ‘तमीज सिखाओ’

तैमूर ने उठा दिया सबके सामने पिता Saif Ali Khan पर अपना हाथ, VIDEO देख लोग बोले- बेटे को ‘तमीज सिखाओ’

बॉलीवुड के पावर कपल माने जाने वाले सैफ अलीखान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जबसे जन्म हुआ है तब से लगातार वह सुर्खियों को बटोरते रहते हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर से ज्यादा तैमूर की फैन फॉलोइंग है, दोनो अभिनेता और अभिनेत्री तैमूर की लगातार फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे और उनके अलावा भी उनके कई सारे वीडियो और फोटोज भी वायरल होती रहती है।आप जानकर हैरानी होगी कि वह इस देश के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले बच्चे के तौर पर भी सबसे ज्यादा पहचाने जाते हैं. लेकिन अब इस क्यूट बच्चे ने कुछ ऐसा काम कर डाला है कि लोग उनके घरवालों पर बहुत ही ज्यादा गुस्सा जता रहे हैं.

तैमुर ने खेल खेल में अपने पिता सैफ अली खान पर उठा दिया हाथ

दरअसल अभी हाल ही में सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा तैमूर और सैफ का एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है. जिसे देखकर लोगों को यह समझ आ रहा है कि तैमूर अब काफी ज्यादा गुस्सैल हो गए हैं. इस वीडियो में वह अपने पिता से काफी ज्यादा नाराज नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह बस थोड़ी ही देर में सैफ अली खान पर अपना हाथ भी उठा ही देते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तमीज सिखाने की दे डाली है लोगो ने अभिनेता को सलाह

इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसपर खूब सारे कमेंट कर रहे है. लोग यहां तैमूर पर नहीं बल्कि सैफ और करीना पर बहुत ज्यादा भड़क रहे हैं. एक यूजर ने तो यह भी लिख डाला है, ‘ तुम अभी थोड़ी तमीज सिखा लो.’ दूसरे ने तो यह भी लिखा है, ‘99% तो मैंने इसे हमेशा गुस्से में ही देखा है.’ वहीं एक और ने तो यह भी लिखा है, एक बहुत ही अच्छी परवरिश का नतीजा.’

बीते साल ही बन गए है दूसरी बार पिता

आपको याद दिला दें कि अभी बीते साल ही करीना कपूर द्वारा दूसरे बच्चे को जन्म दिया गया है और उसका नाम जेह है. वर्कफ्रंट की अगर बात की जाय तो करीना जल्द ही आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ में नजर आने वाली है. वहीं सैफ अली खान भी ‘आदिपुरुष’ में लंकापति रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.