तैमूर की लाइफस्टाइल नही है किसी सितारे से कम, रोजाना लाखो रुपये होते है खर्च

तैमूर की लाइफस्टाइल नही है किसी सितारे से कम, रोजाना लाखो रुपये होते है खर्च

बॉलीवुड में पैसो का बहुत बोलबाला है और यहां पर जिसके पास जितना ज्यादा पैसा है वह उतना ही ज्यादा शो ऑफ भी करता है। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान जो नवाब खानदान से ताल्लुक रखते है उनके
पास अरबो की सम्पति है और पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनसे ज्यादा अमीर भी कोई नही है। सैफ अली खान और करीना कपूर के दो बेटे है एक है तैमूर अली खान और दूसरा है जेह खान। करीना के पहले बेटे तैमूर की प्रसिद्धि किसी नए बॉलीवुड सितारे से कही ज्यादा है और इसी वजह से वह बहुत शौकीन है और महज छह साल की उम्र में ही उसके इतने महंगे शौक है जितना कोई आम आदमी सोच भी नही सकता।

करीना कपूर के बेटे के उपर होते है यह महंगे खर्च

तैमूर अली खान पटौदी जो सैफ अली खान और करीना कपूर का पहला बेटा है उंसके पीछे मात्र एक महीने के उपर लाखो का खर्च गिरता है। बताया जाता है कि तैमूर की देख भाल करने के लिए दो आया रखी हुई है और इनकी तनख्वाह लाखो में है,और तो और तैमूर अली खान के पास लाखो रुपये के खिलौने यू ही पड़े हुए है। तैमूर के लिए विदेशों से महंगे दामों वाले खिलौने को मंगवाया जाता है जिसको तैमूर बस एक या दो बार ही खेल कर ही छोड़ देते है। तैमूर के लिए सैफ अली खान ने सैंकड़ों कपड़े के सेट्स यू ही लेकर छोड़ दिये है और तैमूर उनमे से कई कपड़े नही पहनता है बल्कि वह कपड़े ऐसे ही पड़े हुए रहते है।

आने वाले समय का सुपरस्टार है तैमूर, लाखो की संख्या में है फॉलोवर।

करीना कपूर और सैफ अली खान का पहला बेटा तैमूर अली खां पटौदी अभी 10 साल का भी नही हुआ लेकिन उसकी पॉपुलैरिटी किसी सितारे से कम नही है। अपनी क्यूट हरकतों से अक्सर मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचने वाला तैमूर अली के सोशल मीडिया पर लाखों की तादाद में फॉलोवर्स है यही नही तैमूर के बारे में उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर समय समय पर उनके फैंस के साथ ताजा उपडेट्स भी मिलते रहते है। तैमूर अली का यह एकाउंट खुद उनकी माँ करीना कपूर सम्भालती है और तैमूर के पल पल की जानकारिया मिलती रहती है। करीना कपूर ने जन्म के बाद ही एक बयान दिया था कि तैमूर अली से खूबसूरत और प्यारा बच्चा पूरे भारत मे नही है और तैमूर को देख कर उनके उपर फिलहाल तो यह बात फिट बैठती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.