ये क्या हो रहा है भाई…अफेयर की खबरों के बीच बाहों में बाहें डाले नजर आए  टप्पू और बबीता जी

ये क्या हो रहा है भाई…अफेयर की खबरों के बीच बाहों में बाहें डाले नजर आए  टप्पू और बबीता जी

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता इन दिनाें अपनी लव लाईफ को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं। मुनमुन भले ही  को-स्टार राज अंदकत के साथ अफेयर की खबरों को खारिज कर चुकी हैं, लेकिन हाल ही में सामने आई तस्वीर तो कुछ और ही बता रही है। हाथों में हाथ डाले इन दोनों को देख लोगों का शक यकीन में बदलता जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jethalaal (@jethiyafans)

दरअसल राज और मुनमुन  की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है,  जिसमें वह दोनों  काफी क्लोज़ नज़र आ रहे हैं। फैन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में  मुनमुनऑरेंज और क्रीम कलर का फ्लोरल प्रिंट टॉप पहने नजर आ रही है, तो वहीं राज व्हाइट एंड ग्रे कलर की हुडी टीशर्ट में हैं। राज को  हाथों में हाथ डाले खडी मुनमुन से लोगों ने पूछ ही लिया कि इन दोनों का रिश्ता क्या है।

याद हो कि  ‘बबीता जी’ ने अफेयर की खबरों को लेकर गुस्सा जाहिर करते हुए एक लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि  आज खुद को मुझे भारत की बेटी कहने पर शर्म आती है। उन्होंने लिखा था कि आम जनता से मुझे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं. लेकिन वो गंदगी जो आपने कॉमेंट में बरसाई हैं, उससे ये साबित होता है कि हम तथाकथित ‘पढ़े लिखे’ होने के बाद ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिर रहा है.

कुछ दिन पहले ही टप्पू और बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता के डेटिंग की खबरें आई थी। लोगों को जो बात परेशान कर रही है, वह है इस कपल के बीच उम्र का अंतर. दोनों की उम्र में 9 साल का अंतर। सूत्रों का तो यह भी कहना था कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हर सदस्य इस बात से वाकिफ है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है।

यहाँ भी पढ़िए  कैटरीना कैफ को टक्कर देती नजर आईं उर्फी जावेद, ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर दिखाये अपने हुस्न के जलवे, वायरल हुआ VIDEO

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.