सोनू को नहीं बल्कि बबीता जी को पसंद करते हैं टप्पू, सोनू तो टप्पू को दोस्त भी नहीं मानती है

सोनू को नहीं बल्कि बबीता जी को पसंद करते हैं टप्पू, सोनू तो टप्पू को दोस्त भी नहीं मानती है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो हमेशा से ही भारत वासियों की दिल में बसा है और सभी लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि है जो पिछले कई सालों से भारत में चलता रहा है और सभी लोगों को हंसाता आया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू पिछले 14 सालों से भी ज्यादा के लंबे समय से भारत में देखा जा रहा है और सभी लोगों से प्यार पा रहा है। जिसके चलते आज के समय में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भारत का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला टीवी शो बन चुका है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो मी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले किरदारों में से एक किरदार टप्पू का किरदार भी है। टप्पू के किरदार कि आज के समय में अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है और सभी लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो मी वर्तमान समय में टप्पू के किरदार को कोई और नहीं बल्कि राज अनादकत नाम के अभिनेता निभाते हैं। वर्तमान समय में टप्पू सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बैलेंस हो रहा है और हर जगह से सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में टप्पू से जुड़ी दो खबर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। पहली खबर यह है कि टप्पू बबीता जी को काफी पसंद करते हैं और दूसरी खबर यह है कि तारक मेहता शो की सोनू ज्योति शो में टप्पू की बेस्ट फ्रेंड है वह असल जिंदगी में उन्हें दोस्त भी नहीं मानती है। आगे इस आर्टिकल में है मैं आपको इन्हीं दो खबरों के बारे में विस्तार से बताएंगे।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Netizens Link Raj Anadkat Aka Tapu With Munmun Dutta Aka Babita; Read Why - Filmibeat

जेठालाल का बेटा टप्पू करते हैं बबीता जी को पसंद, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

तारक मेहता शो भारत में सबसे ज्यादा प्रश्न किए जाने वाले शो में से एक है या फिर कैसे करेंगे भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ही है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में एक किरदार है जिसे सभी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं और वह किरदार कोई और नहीं बल्कि टप्पू का किरदार ही है। टप्पू के किरदार को राज अनादकात नाम कि अभिनेता निभाते हैं। पिछले कुछ समय से टप्पू यानी कि राज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी खबर जिसके चलते हर जगह उसी के बारे में बातें करी जा रही है। खबर यह है कि टप्पू बबीता जी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। जी हां, यह बात बिल्कुल सत्य है और इसे साबित करने वाली सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें मौजूद है।

Raj Anadkat aka Tapu to Nidhi Bhanushali aka Sonu: A look at actors who quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah | The Times of India

टप्पू की बेस्ट फ्रेंड सोनू असल जिंदगी में मुझे दोस्त भी नहीं मानती है, बताया कुछ सोनू ने ही

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू और टप्पू की जोड़ी जो कि सबसे ज्यादा प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक है। सभी लोग इन दोनों की जोड़ी को देखना काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं और टप्पू और सोनू की जोड़ी को काफी प्यार भी देते हैं। टप्पू और सोनू तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बेस्ट फ्रेंड्स हैं। परंतु खाली में सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि तारक मेहता शो की सोनू असल जिंदगी में टप्पू को अपने दोस्त मानने से भी करते हैं इनकार। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है और इसके बारे में कोई सोनू नहीं बताया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.