बबीता जी के साथ टप्पू करने वाला है शादी, जेठालाल का दिल तोड़ कर उठेगी बबिता जी की डोली

बबीता जी के साथ टप्पू करने वाला है शादी, जेठालाल का दिल तोड़ कर उठेगी बबिता जी की डोली

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पिछले कुछ समय से लगातार यह बाते सामने आ रही है कि शो के कुछ पुराने कलाकार एक बार फिर से इसमें अभिनय करते हुए नजर आएंगे जिसमें भव्य गांधी का नाम सबसे ज्यादा शुमार हो रहा है। भव्य गांधी 2 साल पहले टप्पू का किरदार निभाते थे और उनके साथ मास्टर भिड़े की जोड़ी बहुत ही शानदार नजर आती थी और यह दोनों मिलकर शो में बहुत ही बढ़िया जुगलबंदी करके दिखाते थे। हाल ही में लेकिन पिछले कुछ समय से यह बात सामने आ रही थी कि राजनाथ जो इस समय टप्पू का किरदार निभा रहे हैं उनके जगह पर भव्य गांधी नजर आने वाले हैं और आइए यह बताते हैं कैसे भव्य गांधी के आते ही कैसे बबीता जी और उनकी शादी की बात सामने आ रही है।

यहाँ भी पढ़िए  सारा अली खान ने अमित शाह को किया बर्थडे विश तो लोग बोले- अब ये ड्रग्स केस में सेफ है

जेठालाल और बबीता जी के बीच में आएगा टप्पू, सामने आ गई है बड़ी खबर

OMG: What happened that Babita ji is upset with Jethalal Gada, now she will  not meet him every morning | India Rag

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और बबीता जी की जोड़ी को एक साथ देखने लोग खूब पसंद करते हैं। पिछले कई सालों से जेठालाल बबीता जी के पीछे पड़े हुए हैं लेकिन बबीता जी उन्हें बिल्कुल भाव नहीं देती लेकिन हाल ही में जब से यह बात सामने आई है कि भव्य गांधी एक बार फिर से शो में वापसी करने वाले हैं तब एक बार फिर से भव्य गांधी जो टप्पू का किरदार निभाते हैं अब उनके और बबीता जी के बीच में एक बार फिर से प्यार की चर्चाएं होने लगी है क्योंकि जब भव्य गांधी पिछली वाली शो में काम कर रहे थे उस दौरान भी बबीता जी के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी थी। आइए आपको बताते हैं क्या है इन बातों की पूरी सच्चाई।

यहाँ भी पढ़िए  ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख का छलका दर्द, कहा- इंडस्ट्री में काम मांगने जाओ तो पहले से*क़्स की डिमांड होती है

टप्पू तोड़ देगा जेठालाल का सपना, बबीता जी और भव्य गांधी की होने वाली है शादी

Munmun Dutta Datind Raj Anadkat, Jethalal Memes Goes Viral | Munmun Dutta:  9 साल छोटे 'टप्पू' यानी Raj Anadkat संग अफेयर की खबरों से चर्चा में आईं  Munmun Datta, सोशल मीडिया पर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के मेकर्स अब किसी भी तरह से अपने दर्शकों को एक बार फिर से इस शो से जोड़ना चाहते हैं और इस वजह से शो के मेकर्स हर वह दृश्य दिखाना चाहते हैं जिसकी वजह से इस शो को देखने वालों को मजा आए और हाल ही में यह बातें सामने आ रही है कि भव्य गांधी जो टप्पू का किरदार निभाते हैं वह एक बार फिर से शो में वापसी करके वापसी करके बबीता जी के साथ नजदीकियां बढ़ाने वाले हैं। आखिरी बार जब भव्य गांधी शो में काम कर रहे थे तब उनके और बबीता जी के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थी लेकिन आपको बता दें कि शो में भव्य गांधी के वापस जुड़ने की बातें महज एक अफवाह है और उनके और बबीता जी के बीच में ऐसी कोई भी बात नहीं चल रही है।

यहाँ भी पढ़िए  रुमाल से भी छोटे कपड़े में उर्फी ने दिखाए हुस्न के जलवे, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट की शर्म से गड़ जाये

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *