टेरेंस ने नौरा के साथ अफेयर को लेकर किया खुलासा, क्या रिश्ता रखते है दोनों मीडिया में बताया

टेरेंस ने नौरा के साथ अफेयर को लेकर किया खुलासा, क्या रिश्ता रखते है दोनों मीडिया में बताया

क्या डांस में सनसनी मचने वाली नौरा फतेही और टेरेंस लुईस का अफेयर चल रहा है ? आखिर क्यों दोनों बार-बार इतने करीब नज़र आते है। पहली बार नौरा के साथ अपने रिश्तो पर मशहूर कोरियोग्राफर डांसर ट्रेन्स लूविस खुलकर बोले और बहुत कुछ बताया। एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए टेरेंस ने अपनी और नौरा की इश्क़ की खबरों को महज़ अफवाह बताया है और कहा है कि वो सिर्फ वर्क फ्रेंड्स है और असल ज़िन्दगी में उनके बीच ऐसी कोई केमेस्ट्री बिलकुल भी नहीं है।

Nora Fatehi & Terrence Lewis Dance On Sridevi's 'Kaate Nai Kat Te'; Set IBD Stage Ablaze

वो सिर्फ स्क्रीन पर ही शानदार केमेस्ट्री शेयर करते है। लेकिन फिर नौरा और टैरेंस के इश्क़ की अफवाह कैसे उड़ी ? इस सवाल पर टैरेंस नौरा के आज़ाद खयालो और खुले दिल को ज़िम्मेदार ठहराते है। टैरेंस के मुताबिक नौरा दिल से एक दम असली है। उनके दिमाग में जो कुछ भी आता है, वो फ़ौरन बोल देती है। वो इसमें कोई फ़िल्टर नहीं लगाती है। वो कभी-कभी कुछ ऐसा बोल देती है और बाद में उन्हें एहसास होता है कि ये नहीं बोलना था।

Terence Lewis And Nora Fatehi Romantic Dance | Terence Lewis ने Nora Fatehi को अपनी गोद में उठाकर किया प्यार का इजहार...!!

लेकिन फिर वो कहती है कि अब तो बोल दिया। टैरेंस कहते है कि ये उनका चार्म है और वो बहुत प्यारी है। हलाकि नौरा-टैरेंस की जोड़ी को जनता भी खूब पसंद करती है। लेकिन टैरेंस के मुताबिक जनता ने अपने दिमाग में उनकी और नौरा की खिचड़ी कुछ ज्यादा ही पका ली है। हकीकत में तो टैरेंस और नौरा बेस्ट फ्रेंड्स भी नहीं है और ना ही वो हर दिन एक दूसरे को कॉल करते है।

Terence Lewis Reacts To His Rumoured Romance With Nora Fatehi: “Raaz Ki Baat Raaz Rehne Do…”

लेकिन हां, जब भी वो सेट पर या काम पर मिलते है, तो उनका रिलेशनशिप काफी अच्छा और हसी-मज़ाक से भरा होता है और शायद इसी को लोगो ने गलत अंदाज़ में ले लिया है। जैसा कि आप जानते है कि दोनों ही टीवी स्क्रीन्स पर काफी बार साथ में नज़र आ चुके है। डांस के दौरान उन दोनों की जोड़ी को देख कई बार जनता को शक भी हुआ, कि दोनों के बीच कुछ पक तो नहीं रहा।

Terence Lewis breaks silence on inappropriate viral video with Nora Fatehi - Television News

लेकिन जब डेटिंग वाली खबरे कुछ ज्यादा ही उड़ने लगी तो सच्चाई बताने खुद टैरेंस को सामने आना ही पड़ा। नौरा जब स्क्रीन पर डांस करती है तो उनके मूव देखकर अच्छे-अच्छो के पसीने छूट जाते है। नौरं और टैरेंस दोनों मिलकर टीवी पर धमाल कर देते है। इससे पहले भी कई बार नौरा के डेटिंग बॉयफ्रेंड को लेकर खबरे उठ रही थी।

Are Nora Fatehi Guru Randhawa dating Viral pics from Goa vacation sparks rumours | Celebrities News – India TV

पिछली बार नौरा और गुरु रंधावा के बीच डेटिंग को लेकर खबरे फैली थी। लेकिन व् बात भी कुछ समय बाद दब गयी थी। गुरु रंधावा और नौरा फतेही को बीच पर साथ कुछ अच्छा समय बिताते देखा गया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.