तारक मेहता की ‘सोनू’ की तस्वीर में हो रही ‘गंदी हरकत’, लोग कर रहे सवाल- ये साथ में कौन है?

तारक मेहता की ‘सोनू’ की तस्वीर में हो रही ‘गंदी हरकत’, लोग कर रहे सवाल- ये साथ में कौन है?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) शो बीते 13 सालों से लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है। असली वजह है कि शो का हर किरदार लोगों के लिए बेहद खास है। इस शो में बच्चों के किरदार में नजर आए सभी आर्टिस्ट अब बड़े हो गए हैं। वहीं लंबे समय तक शो का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) यानी पुरानी सोनू (Tarak Mehta Fame Sonu) को लोग आज भी उतना ही प्यार करते हैं और उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर फॉलो भी करते हैं। निधि भानुशाली सोशल मीडिया (Nidhi Bhanushali Instagram) के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। वह हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है, जिस पर फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं।

Nidhi Bhanushali 🐦 (@ImNidhi_) / Twitter

कौन है निधि की इस तस्वीर में?

दरअसल निधि भानुशाली के जन्मदिन की कुछ तस्वीरे उनके को-स्टार गोली उर्फ कुश ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसे देखने के बाद लोग सोच में पड़ गए कि आखिर उनकी तस्वीर के बैकग्राउंड में चल क्या रहा है और उसमें नजर आ रहा शख्स कौन है? लोग इस मामले में अलग-अलग तरह के अंदाज लगा रहे हैं और कमेंट बॉक्स में इसे लेकर सवाल भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kush (@iamkushshah_)

बता दे निधि भानुशाली की यह तस्वीर 3 साल पुरानी है। यह तस्वीर उनके जन्मदिन पर पोस्ट की गई थी। इसमें 8 तस्वीरों के कलेक्शन में तीसरी तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। लोग फोटो को देखकर बार-बार यह सवाल कर रहे थे कि बैकग्राउंड में नजर आ रहा शख्स कौन है और यह क्या कर रहा है? इस दौरान कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में यह भी कहा कि बैकग्राउंड में दिख रहे लोग किस कर रहे हैं। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कई फैंस हैं जिन्होंने यह दावा किया है कि- उन्होंने पीछे बैठे शख्स को पहचान गया है।

Nidhi Bhanushali' was seen braless on the seashore, showed a bo*ld view in  VIDEO - Informalnewz

इस दौरान कई लोगों ने कमेंट कर यह अंदाजा लगाया कि यह कोई और नहीं, बल्कि गोली यानी कुश है। कई लोगों ने कमेंट में लिखा- गोली बेटा मस्ती नहीं… तो वहीं कई लोगों ने साफ लिख दिया कि यह तो गोली ही है… इस दौरान एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तो गोली का ब्रेसलेट तक पहचान लिया। वही असल में यह कौन है इसका किसी को कुछ पता नहीं है, क्योंकि ना तो कुश ने इस बात पर कोई प्रतिक्रिया दी और ना ही निधि ने लोगों के सवालों का जवाब दिया।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.