टाइगर श्रॉफ की मां के आगे ग्लैमरस दिशा पाटनी का स्टाइल हुआ फेल, बेटी का ऐब्स दिखाता लुक भी नहीं आया काम

टाइगर श्रॉफ की मां के आगे ग्लैमरस दिशा पाटनी का स्टाइल हुआ फेल, बेटी का ऐब्स दिखाता लुक भी नहीं आया काम

टाइगर की मां का कूल लुक इतना बढ़िया लग रहा था कि वह उम्र में अपने से कई साल छोटी दिशा और कृष्णा तक से बेहतर नजर आ रही थीं।

टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ को एक बार फिर से अपने बेटे की सबसे क्लोज फ्रेंड और कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ देखा गया। इस दौरान एक्टर की बहन कृष्णा श्रॉफ भी दोनों के संग नजर आईं। वैसे तो दिशा और कृष्णा, दोनों ही कूल फैशन ऐस करने में माहिर हैं, लेकिन इस बार एयरपोर्ट कैजुअल लुक की विनर तो आयशा श्रॉफ बनती दिखाई दीं, जिससे दूसरों को भी स्टाइल गोल्स आराम से मिल जाएंगे। (तस्वीरें: योगेन शाह और इंस्टाग्राम@ayeshashroff)

यहाँ भी पढ़िए  पति राज नहीं... शिल्पा को सताई अक्षय कुमार की चिंता, खबर लेने पहुंची घर

एयरपोर्ट पर संग आए नजर

इस तिकड़ी को मुंबई इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर साथ देखा गया। तीनों ने ही ट्रैवल के लिहाज से कम्फी और स्टाइलिश कपड़े चुने थे। आयशा के लुक की बात करें, तो उन्होंने पेस्टल शेड की हुडी पहनी हुई थी। इस प्लेन अपर वेअर को स्टारवाइफ ने लाइट ब्लू कलर की ऐंकल लेंथ जींस के साथ मैच किया था। ये कॉम्बिनेशन काफी बढ़िया नजर आ रहा था।

हाथ में था लाखों का बैग

आयशा ने इन कपड़ों के साथ सिल्वर कलर के स्लिपऑन शूज पहने थे, जो स्टाइल कोशन्ट बढ़ाते दिखे। वहीं उनके हाथ में दुनिया के सबसे मशहूर और लग्जरी लेबल्स में से एक Hermès birkin का बैग देखा गया। टैन ब्राउन कलर के इस पर्स की नॉर्मल कीमत ही 4 लाख से शुरू होती है। आयशा ने फेस पर मास्क लगाया था और अपनी आइज को हाइलाइट करने के लिए मस्कारा से आइलैशेज को थिक लुक दिया था।

यहाँ भी पढ़िए  करीना अपने बच्चों के साथ हो गई विदेश फरार, परेशान थी शादी के बाद से

दिशा का कूल लुक

दिशा पाटनी ने रिलैक्स्ड पैटर्न की जींस पहनी थी, जिसमें नी-पोर्शन पर रिप्ड पैटर्न देखा जा सकता था। इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की हुडी वेअर की थी। उन्होंने सिर पर मैचिंग रंग की बेसबॉल हैट भी पहनी थी। अदाकारा ने कपड़ों के साथ वाइट स्नीकर्स वेअर किए थे, तो वहीं उनके कंधे पर लग्जरी लेबल Louis Vuitton का स्लिंग बैग देखा जा सकता था।

कृष्णा ने ऐब्स किए फ्लॉन्ट

कृष्णा श्रॉफ की बात करें, तो इस बाला ने हमेशा की तरह ही ऐसे कपड़े चुने, जो उनके टोन्ड ऐब्स को फ्लॉन्ट कर रहे थे। ऐथलीजर लुक को अपनाते हुए उन्होंने ब्लैक लोअर और उसके साथ मैचिंग कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी थी। दिशा की तरह ही उन्होंने भी Louis Vuitton का पर्स कैरी किया हुआ था। इसमें कृष्णा हमेशा की तरह ही सुपर कूल दिख रही थीं, लेकिन उनके अंदाज पर भी मां का स्टाइल भारी पड़ गया।

यहाँ भी पढ़िए  सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली जन्मास्टमी के दिन चुपचाप सलमान खान से शादी, दिखे दोनो बिल्कुल दुल्हा-दुल्हन ये है तस्वीरों के पीछे की सच्चाई

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.