अपना चार्म खोने की कगार पर है ‘ द कपिल शर्मा शो’ , बॉडी शेमिंग से लेकर अर्चना पूरन सिंह का मजाक

अपना चार्म खोने की कगार पर है ‘ द कपिल शर्मा शो’ , बॉडी शेमिंग से लेकर अर्चना पूरन सिंह का मजाक

ऐसा लग रहा है जैसे दर्शकों का फेवरेट शो ‘कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) अपना चार्म खोने की कगार पर पहुंच चुका है। इसकी एक-दो नहीं बल्कि कई वजहें यहां हैं, जो देखने वालों को शायद पसंद नहीं आ रहा।

पैटरनिटी लीव के बाद कमीडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के फ्रेश सीज़न के साथ लौटे हैं। हालांकि, वही पुराने जोक्स, वैसी ही कहानी और कॉमेंट्स की वजह से इसमें दर्शकों को कुछ नया नहीं नजर आ रहा।

इसलिए बेजान होता जा रहा है कपिल शर्मा का यह शो, एक-दो नहीं बल्कि वजहें हैं कई

यहाँ भी पढ़िए  रुमाल से भी छोटे कपड़े में उर्फी ने दिखाए हुस्न के जलवे, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट की शर्म से गड़ जाये

हालांकि, शो पर गेस्ट के रूप में बड़े-बड़े स्टार्स पहुंच रहे हैं, लेकिन उनके बीच हुई बातचीत ऐसी है कि यदि कोई इसे मिस भी कर दे तो बहुत बड़ा नुकसान नहीं होगा। इसकी वजहें कुछ ऐसी हैं। कपिल के शो को बेजान करने वाली एक-दो नहीं बल्कि ढेर सारी वजहें है, जिसके बारे में यहां हम बताने जा रहे हैं।

2.

3.

चंदू चाय वाले का मजाक

इस शो में चंदन प्रभाकर चंदू चायवाले की भूमिका में नजर आया करते हैं, जो कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त भी बताए जाते हैं। अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए शो पर अक्सर ही पहुंचने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार उनपर टैलंट के बल पर काम न मिलने को लेकर ताना मारते नजर आते हैं। कृष्णा और कीकू भी कई बार इन बातों को रिपीट करते दिखे हैं।

यहाँ भी पढ़िए  हिमांशी खुराना ने बयां किया शहनाज गिल का दर्द, सच जान इमोशनल हुए फैंस

5.

रिपीट जोक्स

कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण का नाम सुनकर शो के दौरान हमेशा पिघलते नजर आए हैं, पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए किया गया उनका ट्वीट, नवजोत सिंह सिंह के लौटने को लेकर अर्चना पूरन सिंह का मजाक, और उनसे उनकी कुर्सी संभालने को लेकर किया गया मजाक…जो लंबे समय से ऐसे ही चलता आ रहा है।

शो में आईं ऐक्ट्रेसेस से फ्लर्ट

कपिल शर्मा के शो पर पहुंचने वालीं सभी ऐक्ट्रेसेस के सात अब कमीडियन की बातचीत बोरिंग होने लगी हैं, जिसमें कोई नयापन कोई मजेदार फ्लेवर नहीं होता। ऐसा लग रहा है जैसे शो अपना चार्म खोने की कगार पर है।

यहाँ भी पढ़िए  Poonam Pandey ने कहा- ‘बेशर्म रात में मेरे वीडियो देखते हो, और सुबह मेरे साथ ऐसे करते हो !

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.