अमीर खान का छलका दर्द, बोले मेरी वजह से बेटी ने छोड़ दिया था खाना पीना वजह आई सामने

अमीर खान का छलका दर्द, बोले मेरी वजह से बेटी ने छोड़ दिया था खाना पीना वजह आई सामने

अमीर खान, इस नाम को तो आज के समय में जितने भी लोग काफी अच्छे से जानते भी हैं और काफी अच्छे से पहचानते भी है और ऐसा इसलिए है क्योंकि यह नाम किसी और का नहीं बल्कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े नेताओं की लिस्ट में शामिल होने वाले अभिनेता आमिर खान का है। आमिर खान ने अपने पूरे फिल्मी करियर में बहुत नाम और इज्जत कमाई है और उन्होंने सिर्फ नाम और इज्जत ही नहीं बोली पैसे भी खूब कमाए हैं जिसके चलते आज के समय में उनके पास किसी भी चीज की कोई भी कमी नहीं है और अपने जीवन को बड़े ही शानदार और आलीशान तरीके से जीते हैं।

वर्तमान के चर्चे पूरे सोशल मीडिया में करे जा रहे हैं और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद अमीर खान की बेटी है। ऐसी दो कि हाल ही में आमिर खान एक बयान सोशल मीडिया में काफी तेजी से फैला है जिसमें उन्होंने यह बोला कि उनकी बेटी होने की वजह से भूखा रहना पड़ा था या फिर हम कह सकते हैं कि आमिर की वजह से उनकी बेटी नहीं खाना पीना छोड़ दिया था। जी हां यह बात बिल्कुल करते हैं और आगे इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में विस्तार से बताएंगे।

Aamir Khan's daughter Ira Khan REVEALS acting is not her calling; her  interest lies in filmmaking | PINKVILLA

अमीर खान की बेटी ने छोड़ दिया था खाना पीना, खुद अमीर ही है इसकी वजह

आमिर खान आज के समय में बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक है और सभी लोग उनको काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं और उन के बहुत बड़े फैन भी है। ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान का अभी तक का बॉलीवुड का करियर काफी शानदार रहा है और उन्होंने अभी तक बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्में है और अपना बहुत बड़ा नाम बनाया है।

वर्तमान समय में अमीर खान ने अपनी बेटी इरा खान की वजह से सोशल मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में यह बात पता चली है कि आमिर की बेटी इरा ने अपने पिता की वजह से ही खाना पीना छोड़ दिया था। आपको बता दें कि हीरा खान ने अपने पिता आमिर खान की वजह से कुछ हफ्ते तक खाना पीना छोड़ दिया था। आगे आरटीक में आपको बताएंगे की आखिर ऐसी क्या वजह आन पड़ी थी जिसकी वजह से अमीर की बेटी अपने ही पिता की वजह से खाना पीना छोड़ दिया था।

Aamir Khan Just Did Daughter Ira Khan's Makeup; Fans Call Him 'Best Dad  Ever'; See Pics

ईरा खान ने नही खाया था खाना हफ्तों तक, किया था पिता अमीर ने यह काम

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बात तो समझ ही गए कि हाल ही में आमिर खान के बारे में यह बात पता चली है कि उनकी बेटी इरा खान ने अपने पिता की वजह से हफ्तों तक खाना नहीं खाया था और आपको बता दें कि यह खबर बिल्कुल सत्य है। ईरा ने खाना इसलिए नहीं खाया था क्योंकि कुछ समय पहले यह खबर सोशल मीडिया में काफी ज्यादा फैली हुई थी कि आमिर खान की दूसरी शादी करने वाले हैं और फातिमा सना शेख को अपनी तीसरी पत्नी बना सकते हैं। जबकि आमिर खान की बेटी अपने पिता की तीसरी शादी के खिलाफ थी और इसी वजह से उसने खाना पीना छोड़ दिया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.