श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का छलका दर्द, बोली मेरा टीचर ही बनाना चाहता था मेरे साथ सम्बंध सामने आई बड़ी खबर

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का छलका दर्द, बोली मेरा टीचर ही बनाना चाहता था मेरे साथ सम्बंध सामने आई बड़ी खबर

श्रीदेवी, यह वो नाम है जिसे आज भी पूरी दुनिया में जाना जाता है और लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. श्रीदेवी जी ने अपने पूरे जीवन में नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है जिसकी बदौलत उनके स्वर्गवास के बाद आज भी लोग उन्हें काफ़ी याद करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है. श्रीदेवी जी की सुंदरता का हर कोई दीवाना है और आज भी लोग उन्हें भुला नही पाए है. श्रीदेवी जी वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में श्रीदेवी जी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूरको लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ उनका मास्टर या बोल सकते है कि उनका टीचर ही रिश्ता बनाना चाहता था. जी हाँ जो टीचर श्रीदेवी जी की बेटी जाह्नवी कपूर को पढ़ाता था वही उसके साथ रिश्ता बनाना चाहता था. यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद जाह्नवी कपूर में ही बताई है. आगे आपको आर्टिकल में जाह्नवी कपूर के जीवन को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है.

Janhvi Kapoor makes fashion statement in shimmery silver ensemble | Hindi  Movie News - Times of India

जाह्नवी कपूर के साथ बनाना चाहता था उन्ही था टीचर सम्बंध, खुद जाह्नवी कपूर ने उठाया इस सच से पर्दा

जाह्नवी कपूर का आज के समय में पूरे देश भर में जाना जाता है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. जाह्नवी कपूर की ऐक्टिंग और उनकी सुंदरता का आज के समय में हर कोई दीवाना है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. जाह्नवी कपूर की माँ श्रीदेवी भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रही है जिनका स्वर्गवास हो चुका है. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर अभी– भी एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि किसी ओर ने नही बल्कि खुद श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने ही किया है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है. जाह्नवी कपूर ने यह खुलासा करण जौहर के चैट शो में किया है जिसके दौरान जाह्नवी कपूर ने अपने जीवन के बहुत बड़े सच से पर्दा उठाया है जिसमें उनका कहना है कि उनके स्कूल का मास्टर या बोल सकते है टीचर ही मेरे (जाह्नवी कपूर) साथ रिश्ता बनाना चाहता था या बोल सकते है कि संबंध बनाना चाहता था. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि जाह्नवी कपूर में फिर किस प्रकार अपने उस मास्टर से पीछा छुड़वाया था.

jhanvi kapoor in bikini - Cheap Online Shopping -

जाह्नवी कपूर के जीवन का असली सच आया दुनिया के सामने, पढ़ाने वाला मास्टर ही बनाना चाहता था रिश्ता

जाह्नवी कपूर आज के समय में किसी की भी पहचान की मोहताज नही है लेकिन इस समय वह अपने बॉलीवुड के सफ़र की वजह से नही बल्कि हालहि में करण जौहर में शो में अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर दिए हुए एक बयान कि वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसमें उनका कहना है कि उनकी स्कूल का मास्टर ही उनके साथ रिश्ता बनाना चाहता था. जी हाँ यह बात सत्य है क्योंकि जाह्नवी कपूर के मास्टर का जाह्नवी पर दिल भी आ गया था और उसने जाह्नवी को प्यार भरे शब्द भी बोल दिए थे जिसके बाद जाह्नवी कपूर ने उनके साथ रिश्ता बनाने के किए साफ़ मना कर दिया और पीछा छुड़वा लिया. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने निजी जीवन से जुड़ा यह सच अभी तक किसी को नही पता था लेकिन करण जौहर के शो में खुद जाह्नवी ने इसका खुलासा के दिया.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. daily28news अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.