शाहरुख खान के हमशक्ल की तस्वीर हुई वायरल, लोगो ने कहा कुम्भ के बिछड़े भाई है दोनों

शाहरुख खान के हमशक्ल की तस्वीर हुई वायरल, लोगो ने कहा कुम्भ के बिछड़े भाई है दोनों

सोशल मीडिया साइट्स पर अक्सर कई ऐसी चीजें वायरल हो जाती हैं जो रातों-रात सुर्खिया बना जाती हैं। बॉलीवुड के कई कलाकारों का हम पर्दे पर जुड़वा भाई देख चुके हैं और इसके अलावा भारतीय क्रिकेटरों के भी कई हमशक्ल हमें देखने को मिल चुके है।लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान के हमशक्ल एक लड़के की तस्वीर बेहद तेजी से वायरल हो रहा है जिसको पहली नजर में देखने के बाद कोई भी यह कह देगा कि यह शाहरुख खान ही है। खुद शाहरुख खान ने जब पहली बार आपने हमशक्ल को देखा तो वह अचंभे में पड़ गए और उन्होंने बताया कि सच में यह बिल्कुल मेरे जैसा ही दिखता है आखिर कौन है यह शख्स जो बिल्कुल शाहरुख की तरह दिखता है आइए आपको बताते हैं।

शाहरुख खान का हमशक्ल है अमीर अली हर स्टाइल करता है कॉपी

यूं तो दुनिया में सात अजूबे हैं लेकिन कभी-कभी प्रकृति हमें आठवां अजूबा भी दिखा देती है कुछ ऐसा ही एक शख्स है जो दिखने में बिल्कुल शाहरुख खान के जैसा है। इन दिनों सोशल मीडिया साइट्स पर एक लड़के की तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह बिल्कुल शाहरुख खान की तरह ही लग रहा है ।उसने बताया कि बचपन से ही उसके दोस्त उसके घर वाले उसे शाहरुख खान की कॉपी कहते हैं तो बड़े होने के बाद उसने भी शाहरुख खान की तरह ड्रेसिंग सेंस स्टाइल रखने की कोशिश की और देखते ही देखते लोग उन्हें शाहरुख खान के नाम से जाने लगेम कई लोग तो उन्हें पहली दफा देखने के बाद धोखा तक खा जाते हैं ।यह शाहरुख का हमशक्ल है मध्य प्रदेश के रहने वाले मीर अली का जो भोपाल शहर से आते हैं। इन्हें देख कर पहली नजर में कोई नहीं बता सकता की यह शाहरुख खान नहीं है।

खुद शाहरुख खान भी हो गए थे हैरान

Watch: Shah Rukh Khan's lookalike Ibrahim Qadri takes the internet by  storm, perfectly emulates the king of romance! | Hindi Movie News -  Bollywood - Times of India

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान के पास जब मीर अली की तस्वीर वायरल होते हुए पहुंची तब वह खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए और उन्होंने लिखा है कि अली एकदम मेरी ही हमशक्ल है और इसे देख कर खुशी हुईम शाहरुख खान के इस बयान पर मीर अली बेहद खुश है।उन्होंने बताया कि बचपन से ही वह शाहरुख खान से मिलने का सपना देखा करते हैं और उन्हें उम्मीद है कि अब बहुत ही जल्दी यह सपना पूरा होने वाला है शाहरुख खान के हर फिल्म की के लुक को मीर अली कॉपी करते हैं हालिया फिल्म पठान में शाहरुख खान ने जो लुक रख रखा है फिलहाल मीर अली भी उसी लुक में पब्लिक में घूम रहे हैं और लोग उन्हें शाहरुख समझ कर उनसे ऑटोग्राफ ले रहे हैं इस बारे में अली ने बताया कि उन्हें बेहद गर्व महसूस होता है जब कोई उनकी तुलना शाहरुख खान के साथ करता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.