शिखर और बीवी आयशा के डायवोर्स का सच आया सामने , किसी की नही थी उम्मीद

शिखर और बीवी आयशा के डायवोर्स का सच आया सामने , किसी की नही थी उम्मीद

पिछले 2 सालो में इंडस्ट्री को बहुत कुछ देखने को मिला है । इन 2 सालों ने कई बॉलीवुड स्टार्स और फेमस सेलिब्रिटीज के अलग होने और डाइवोर्स की खबरे सुनने और देखने को मिली है । आमिर खान और किरण राव , हनी सिंह और शालिनी तलवार के बाद अब इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी की डाइवोर्स की खबरे सामने आई है । जी हा शिखर धवन और आएशा मुखर्जी ने 8 साल की अपनी शादी को तोड़ दिया है । आपको बता दे जहा शिखर की ये पहली शादी है वही आएशा की दूसरी शादी है । इससे पहले आएशा ने ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन से शादी की थी ।

बताया जा रहा है की बीते लम्हे से दोनो के बीच खट पट की खबरे लंबे समय से आ रही थी । दोनो ने एक दुसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो तक कर दिया था । अब इन अफवाहों पर आयशा के इस पोस्ट पर मोहर लगा दी को उन्होंने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया । दोनो का 7 साल का एक बेटा भी है , और पहले पति से आएशा की 2 बेटियां भी है । आएशा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा ” एक बार तलाक हो चुका है । लग रहा था दूसरी बार काफी कुछ दाव पर था । मुझे काफी कुछ साबित करना था इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था । मैने सोचा था की तलाक गंदा शब्द है , लेकिन फिर मेरा दोबारा तलाक हो गया ।पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी । मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी । मुझे लगा की मैं अपने माता पिता को निराश कर रही हूं । मुझे लगा की मैं अपने बच्चे को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का अपमान भी किया है । तलाक काफी गंदा शब्द था ।”

आपको बता दें जैसे ही ये खबर इंटरनेट पर वायरल हुई शिखर धवन की तरफ से भी एक पोस्ट आ गया लेकिन उन्होंने तलाक पर कुछ नहीं कहा । आईपीएल जर्सी में अपने फैंस को मोटिवेट करते नजर आए । और दूसरी और कमेंट बॉक्स में लोग तलाक से जुड़े ही सवाल कर रहे थे । आपको बता दे कि ऑस्ट्रेलिया में पली-बढ़ी आयशा मुखर्जी की मां बंगाली है और पिता ऑस्ट्रेलियन लेकिन उनका जन्म भारत में हुआ था । खेलों में गहरी रुचि रखने वाली आयशा खुद एक बॉक्सर रह चुकी है । शिखर और आयशा फेसबुक पर दोस्त बने थे और दोनो के मिलने के पीछे क्रिकेटर हरभजन सिंह का रोल है । दरअसल बताया जाता है शिखर ने आयशा को हरभजन सिंह के फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में देखा था उनकी पिक्चर देखो उन पर फिदा हो गए थे । इसके बाद शिखर ने आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी फिर दोनों के बीच बातचीत होने लगी और दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे ।

आपको बता दें शिखर आयशा से उम्र में 10 साल छोटे हैं । इन दोनों की सगाई साल 2009 में हुई थी । शिखर धवन के घर वाले इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे एक तलाकशुदा 10 साल बड़ी औरत जिसकी दो बेटियां हो भारतीय परिवार का उसे अपना ना थोड़ा मुश्किल होता ही है । लेकिन दोनों ने सभी को बना लिया । साल 2012 में सिख परंपरा से दोनों की शादी हुई । बारात में कई क्रिकेटर शामिल हुए थे और जमकर नाचे थे लेकिन कभी किसी ने यह नहीं सोचा था शिखर और आयशा का रिश्ता इस मोड़ पर आ सकता है 10 साल बाद वह डाइवोर्स ले लेंगे ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.