रेखा के साथ मैंने एंजॉय किया और… इमरान खान ने खुद सुनाए अफेयर्स के किस्से

रेखा के साथ मैंने एंजॉय किया और… इमरान खान ने खुद सुनाए अफेयर्स के किस्से

इमरान खान (Imran Khan) का नाम रेखा (Rekha) के अलावा फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी और जीनत अमान के साथ भी जुड़ा था. क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद इमरान ने राजनीति में कदम रखा और 2018 में अपनी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ की जीत के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री (Pakistan Prime Minister) बने.

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. क्रिकेटर रहने के दौरान इमरान खान की ‘प्लेयबॉय’ की भी इमेज रह चुकी है. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा के साथ भी इमरान खान के अफेयर्स के कई किस्से है. रेखा के साथ संबंधों को लेकर इमरान खान का एक पुराना इंटरव्यू काफी शेयर किया जा रहा है. इसमें खान ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

यहाँ भी पढ़िए  अनुष्का शर्मा कि इन 4 फिल्मों को देखना पसंद नहीं करते विराट कोहली

रेखा 70 और 80 के दशक में हिंदी सिनेमा पर राज करती थीं. इसी दौरान इमरान खान के साथ उनके रिश्ते की चर्चा थी. पुराने आर्टिकल में रेखा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर इमरान खान का बयान भी छपा है. इसमें इमरान कहते हैं, ‘कुछ समय के लिए एक्ट्रेस का साथ मुझे पसंद आया. मैंने एंजॉय किया और आगे बढ़ गया. मैं किसी फिल्म अभिनेत्री से शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकता.’

ये आर्टिकल स्टार न्यूजपेपर (Star Newspaper) का है, जिसकी तारीख 11 जून, 1995 है. आर्टिकल में दावा किया गया है कि अतीत में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी (Former Pakistani Cricket Player) इमरान खान और अभिनेत्री रेखा लगभग शादी करने वाले थे.

यहाँ भी पढ़िए  किसने दी दीपिका पादुकोण को नकली ब्रैस्ट लगाने की सलाह, शाहरुख़ ने दी थी बेस्ट एडवाइस

आर्टिकल में भारतीय फिल्म जर्नल मूवी के हवाले से दावा किया गया कि इस शादी से रेखा की मां बहुत खुश थीं. उन्होंने इसके लिए ज्योतिष से बात की थी और कुडंली भी दिखाई थी. आर्टिकल से ये भी साफ होता है कि इस रिश्ते के लिए रेखा के परिवार की तरफ से मोहर लग चुकी थी.

दावे के मुताबिक इमरान ने तब मुंबई में रेखा के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और दोनों करीब एक महीने तक एक साथ रहे. दोनों को कई बार मुंबई के समुद्र तट पर देखा गया. तब कई लोगों ने दावा किया कि उन्होंने इस जोड़ी को एक साथ देखा था, दोनों काफी करीबी थे और ‘एक दूसरे से प्यार करते थे.’

यहाँ भी पढ़िए  बोनी कपूर को दुबई सरकार ने जन्मदिन पर दिया खास तोहफा, उनके पूरे परिवार को मिला गोल्डन वीजा

बता दें कि साल 1992 में पाकिस्तान को विश्व कप जिताने के बाद इमरान खान ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया था मगर फिर भी वो देश में खासे मशहूर रहे. वो राजनीति में आए साल 2018 में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में चुने गए.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.