इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन करने साफ मना कर चुकी हैं, ये 3 अभिनेत्रियां

इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन करने साफ मना कर चुकी हैं, ये 3 अभिनेत्रियां

इमरान हाशमी को बॉलीवुड का सीरियल किसर कहा जाता है। इमरान की फिल्म्स बस एक ही वजह से लोग देखना पसंद करते हैं और वो है उनके फिल्म की हीरोइन के साथ किसिंग सीन। लेकिन अगर कोई अभिनेत्री वही करने से मना करदे तो? जी हाँ, बी टाउन में ऐसी कई अदाकार हैं जो इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन के लिए ना कह चुकी हैं।

जरीन खान

वही ज़रीन खान ने भी इमरान के साथ किस करने के लिए मना कर दिया था। जब उनसे ये सीन करने को कहा गया तब उनका कहना था की वो ऑन स्क्रीन किसिंग के लिए तैयार नहीं हैं। हालाँकि फिल्म अक्सर 2 और वजह तुम हो में ज़रीन ने काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं।

करीना कपूर खान

इस लिस्ट में पहला नाम है करीना कपूर। करीना को एकता कपूर ने फिल्म बदतमीज़ दिल में इमरान के अपोजिट साइन करने का मन बनाया था और खबरें यहाँ तक आई थी की एकता ने करीना को इमरान के साथ किसिंग सीन करने के लिए मना लिया है। लेकिन करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बयान में ये साफ़ कर दिया था कि वो इमरान के साथ किसिंग सीन नहीं करेंगी। उन्हें अपनी एक्टिंग पर भरोसा है जिसके चलते करीना ने किसिंग सीन देने से साफ़ इंकार कर दिया था। हालांकि करीना ने फिल्म सत्याग्रह में अजय देवगन के साथ कुछ इंटिमेट सीन्स दिए थे लेकिन फिर भी उन्होंने बदतमीज़ दिल के मेकर्स को साफ़ कर दिया कि वो ये नहीं कर पाएंगी।

आलिया भट्ट

क्या आप जानते हैं आलिया भट्ट और इमरान हाशमी कजिन हैं और आलिया एक इंटरव्यू में ये साफ़ कर चुकी हैं कि वो इमरान के साथ कभी किसी बोल्ड फिल्म में काम या किसिंग सीन नहीं करेंगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.