बॉलीवुड की इन 3 हीरोइनों ने लगाए अपने ही माता-पिता पर संगीन आरोप, एक ने तो कहा – वो मेरे साथ रोज़ रात को….

बॉलीवुड की इन 3 हीरोइनों ने लगाए अपने ही माता-पिता पर संगीन आरोप, एक ने तो कहा – वो मेरे साथ रोज़ रात को….

बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया को देखकर लोगों को लगता है कि इसमें काम करने वाले सितारों की निजी जिंदगी भी इतनी ही रंगीन है। महंगे डिजाइनर कपड़े पहनने वाले और देश विदेश घूमने वाले ये सितारे दर्द के बारे में कुछ नहीं जानते हैं। इतना ही नहीं आम लोगों को ये भी लगता है कि पर्दे पर नजर आने वाले ये हीरो हीरोइन हमेशा ही हंसते रहते हैं और इनकी जिंदगी में कोई गम नहीं है। हालांकि इन सभी बातों में कोई भी सच्चाई नहीं है।

पर्दे पर ये कलाकार जितने भी अमीर या गरीब, सुखी या दुखी नजर आए असल जिंदगी में इन सितारों ने भी बहुत कुछ झेला है। इन बातों का खुलासा बहुत सारे चैट शो और इंटरव्यूज के दौरान हुआ है। आज हम आपको बताएंगे उन सितारों के बारे में जिन्हें अपने माता पिता का प्यार नहीं मिला। इसके साथ ही जब दुनिया के सामने उन्होंने अपने माता पिता के बर्ताव की कहानी बताई तो हर कोई हैरान रह गया।

यहाँ भी पढ़िए  मलाइका अरोड़ा ने दिये ऐसे बोल्ड पोज की लोग बोले- आंटी जी इस उम्र में भी कमाल लगती हैं

इन सितारों ने झेला बुरा बर्ताव

Kangana Ranaut on marriage and kids: Right now there's no compulsion to be  a wife and a mother | PINKVILLA

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रणौत हर किसी से पंगा लेती नजर आती हैं। वो इंडस्ट्री में अपनी बेबाकपने के लिए मशहूर हैं। कंगना भी अपने जीवन के मुश्किल भरे पलों के बारे में भी बात कर चुकी हैं। एक बार कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कर बताया था कि कैसे उनके पिता उनके एक्ट्रेस बनने के खिलाफ थे। इतना ही नहीं जब उन्हें इस बारे में पता चला था तो उन्होंने कंगना की पिटाई भी की थी। कंगना हीरोइन बनने के लिए जब मुंबई आ गईं तो उनके पिता ने सालों तक उनसे बात नहीं की थी।

Ameesha Patel - Wikipedia

कहो ना प्यार है से फिल्मों में कदम रखने वाली अमीषा पटेल भी अपने माता पिता के बर्ताव की कहानी दुनिया को सुना चुकी हैं। उन्होंने अपने पिता पर अपने पैसों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया था कि जब उनके माता पिता को उनकी और विक्रम भट्ट के अफेयर की बात पता चली थी तो उनकी चप्पलों से पिटाई की गई थी।

यहाँ भी पढ़िए  पूरी हुई मां गौरी खान की 'मन्नत', शाहरुख का बर्थडे ही नहीं, धूमधाम से मनेगी दिवाली

चैट शोज और सोशल मीडिया पर किया खुलासा

Rekha - IMDb

सदाबहार अभिनेत्री रेखा भी इसी तरह के दर्द से गुजर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि साउथ के सुपरस्टार जेमिनी गणेशन ने बचपन में उन पर कभी प्यार नहीं लुटाया। सिमी ग्रेवाल के शो में जब रेखा से पूछा गया कि उनके माता पिता के साथ उनके संबंध कैसे थे , इस पर रेखा ने कहा- रोमांटिक रिलेशनशिप थी। हालांकि रोमांस से भरपूर चीजें कभी आसान नहीं होती हैं। उन्होंने आगे ये भी बताया कि उन्हें कभी अपने पिता का प्यार नहीं मिला। उनके पिता ने कई शादियां की थीं और उनके और भी बच्चे थे। ये दर्द रेखा की जिंदगी से कभी गया ही नहीं।

यहाँ भी पढ़िए  बबिता जी ने पैसे के लालच में आकर छोड़ा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, सलमान खान हैं वजह

Veteran actress Sarika reveals she ran out of money during COVID-19  lockdown: 'In theatre, you just get like Rs 2000-2700...' | Hindi Movie  News - Bollywood - Times of India

मशहूर एक्ट्रेस सारिका का बचपन भी अच्छा नहीं बिता था और बड़े होने पर भी उन्हें कभी माता पिता का प्यार नसीब नहीं हुआ था। सारिका जब बेहद छोटी थी तो उनके पिता उन्हें और उनकी मां को छोड़कर चले गए थे। वो कम उम्र से ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने लगी थीं। उन्होंने बताया था कि उनकी कैश कमाई और प्रापर्टी को मां ने अपने कब्जे में कर लिया था। इन सितारों ने अपने माता पिता के रूखे बर्ताव को झेला हालांकि इसका असर अपने काम पर नहीं पड़ने दिया। इन सभी कलाकारों ने जबरदस्त कामयाबी हासिल की जहां इन्हें दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. daily28news.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.