बिग बोस के यह 6 पॉपुलर चेहरे जो छोड़ चुके है दुनिया , एक ने 23 साल की उम्र में आखिरी सास ली

बिग बोस के यह 6 पॉपुलर चेहरे जो छोड़ चुके है दुनिया , एक ने 23 साल की उम्र में आखिरी सास ली

रियलिटी शोज की दुनिया में कंट्रोवर्सल शो बिग बॉस का अलग ही मुकाम है । शो को लेकर दर्शको के बिच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है । बिग बॉस के हिस्ट्री का अब तक का सबसे पॉपुलर सीजन रहा है बिग बॉस 13 । वही सीजन जिसे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम किया था अफसोस अब सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच मौजूद नहीं है । वैसे सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला ही नही बिगबोस के इतिहास में कुछ और भी कंटेस्टेंट है जो दुनिया की अलविदा कह गए ।

सिद्धार्थ शुक्ला 

सिर्फ 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला की सांसों की डोर टूट गई । इस शॉकिंग खबर पर यकीन कर पाना हर किसी के लिए मुश्किल रहा था । 2 सितंबर की सिद्धार्थ शुक्ला का नि’ध’न दिल का दोहरा पड़ने से हुआ । हॉस्पिटल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने उन्हे मृ’त घोषित कर दिया था । सिद्धार्थ इस समय कैरियर की पीक पर थे । उनकी फैन फॉलोइंग बेहद ही जबरदस्त थी ।

यहाँ भी पढ़िए  शादी की तस्वीरें बेचकर पैसे कमाएंगे विकी-कटरीना? अब सामने आई 'मोबाइल बैन' के पीछे की वजह

प्रत्युषा बैनर्जी 

टीवी की बालिका वधु आनंदी के नाम से घर घर में फेमस हुई प्रत्युषा बैनर्जी ने साल 2013 में बिग बॉस के सातवे सीजन में हिस्सा लिया था । इस शो के दौरान टीवी ऑडियंस को रीयल लाइफ की प्रत्युषा को जानने का मौका मिला था । करीब 9 हफ्ते तक प्रत्युषा बिग बॉस के घर का हिस्सा रही थी । कम उम्र में प्रत्युषा ने जितना फेम हासिल किया था उसे बड़ा सदमा वो अपने चाहने वालो को दे कर गई थी । सिर्फ 23 साल की उम्र में 1 अप्रेल साल 2016 को प्रत्युषा बैनर्जी ने खु’द’खु’शी कर ली थी । प्रत्युषा के घरवाले और उनके दोस्तो ने उनकी मौ’त का इल्जाम उनके बॉयफ्रेंड राहुल पर लगाया था । हालांकि प्रत्युषा की मौ’त की वजह आज भी एक पहेली है ।

यहाँ भी पढ़िए  जॉन अब्राहम ने सड़क पर चलते हुए छीना बाइक सवार शख्स का फोन, वायरल हुआ VIDEO

स्वामी ओम

बिग बॉस की हिस्ट्री में सबसे विवादित कंटेस्टेंट में स्वामी ओम का नाम भी गिना जाता है । हालांकि स्वामी ओम भी अब इस दुनिया में नही है । इस साल फरवरी में स्वामी ओम का नि’ध’न हो गया था । स्वामी ओम बिगबॉस 10 का हिस्सा रहे थे । घर के सभी सदस्यों के साथ उनका गहरा विवाद रहा था । उनके शो के बीच में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था । बीते साल स्वामी ओम को’रो’ना का शि’का’र हो गए थे उनके आधे शरीर में पैरालिसिस हो गया था । लंबे वक्त से वह बीमार चल रहे थे।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान ने बताया अपना सबसे लंबा चलने वाला रिलेशनशिप, बोले- बिछड़ते वक्त...

जयश्री रमैया

बिगबॉस कन्नड़ का हिस्सा रही जयश्री रमैया को 29 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहना पड़ा । जयश्री रमैया कन्नड़ अभिनेत्री थी इस साल 26 जनवरी को जयश्री ने आ’त्म’ह’त्या कर ली थी । बेंगलुरु स्थित उनके घर पर का शव फांसी के फंदे से लटका मिला था । मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था की जयश्री रमैया लंबे वक्त से डि’प्रे’शन से जूझ रही थी ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.