ये हैं बॉलीवुड के वो सितारे जो शराब तक को नहीं लगाते हैं हाथ

ये हैं बॉलीवुड के वो सितारे जो शराब तक को नहीं लगाते हैं हाथ

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स के केस (Durg Case) में गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद कई बड़े स्टार्स ड्रग्स केस में एनसीबी के हत्थे चढ़ चुके हैं।

जिसे देखते हुए कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में नशा बहुत ज्यादा है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स (Bollywood Stars who do not touch alcohol) के बारे में बता रहे हैं, जिनके पास किसी चीज की कमी नहीं है, फिर भी शराब या किसी तरह के नशे को हाथ भी नहीं लगाते हैं। चलिए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में।

अमिताभ बच्चन- बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में शराबी का रोल किया है, लेकिन शायद आपको यह जानकारी होगी अमिताभ अब शराब को हाथ भी नहीं लगाते है। उन्हें शराब से इतनी नफरत है की वह अब शराब से दुरी बनाये रखते है।

अभिषेक बच्चन- अपने पिता की तरह अभिषेक भी नशे से दूर रहते हैं। वो किसी भी पार्टी में किसी भी तरह का कोई नशा नहीं करते है। अभिषेक का मानना है कि अच्छी डाइट से ही हम स्वस्थ रह सकते हैं। अगर हमें नशे की आदत पड़ गई तो जिंदगी खराब हो जाती है।

अक्षय कुमार- कॉमेडी, एक्शन और रोमांटिक एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीतने वाले खिलाड़ी अक्षय कुमार किसी तरह का नशा नहीं करते है। वो हमेशा नशे से दूर रहने की बात करते है। अक्षय लेट नाइट पार्टियों में भी शामिल नहीं होते हैं। जल्दी सोते हैं जल्दी उठते हैं और एक आदर्श जिंदगी जीते हैं।

सोनू सूद- रियल लाइफ हीरो सोनू सूद भी किसी तरह के नशे को हाथ नहीं लगाते है, लेकिन उन्होंने कई फिल्मों में नशे में एक्टिंग की है। सोनू सूद अच्छे अभिनेता होने के साथ एक अच्छे इंसान भी है इनकी इंसानियत आज जग जाहिर है और लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते है।

जॉन अब्राहम- बॉलीवुड के हैंडसम हेंक अभिनेता जॉन अब्राहम की हॉट बॉडी को हर कोई पसंद करता है। उनकी फिटनेस का अलग ही लेंवल है और उसकी बड़ी वजह यह है कि वो रहते हैं नशे से दूर।

सिद्धार्थ मल्होत्रा- अपनी कुछ ही फिल्मों से लोगो के दिलों में एक खास जगह बनाने वाले सिद्धार्थ को भी शराब पीना पसंद नहीं है।

शिल्पा शेट्टी- स्लिम ब्यूटी शिल्पा शेट्टी भी किसी तरह का नशा नहीं करती हैं। वह शराब को हाथ भी नहीं लगाती है। इतना ही नहीं शिल्पा अपने जीवन में काफी सफल है और अपनी ब्यूटी और सेहत को लेकर काफी एक्टिव रहती है।

परिणीती चोपड़ा- परिणीती चोपड़ा भी किसी तरह का नशा नहीं करती हैं। वो अक्सर कहती है कि ऐसी किसी पार्टी में नहीं जाना चाहिए जहां शराब या किसी तरह का नशा चलता हो। ऐसी पार्टी से अगर हम बच गये तो हम जिंदगी सफल है। इस बात का परिणीत खुद भी खास ध्यान रखती हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.