ये बॉलीवॉड सितारे अपनी टीचर को ही दिल दे बैठे थे , एक तो छट्टी कक्षा में ही हो गए थे लट्टू

ये बॉलीवॉड सितारे अपनी टीचर को ही दिल दे बैठे थे , एक तो छट्टी कक्षा में ही हो गए थे लट्टू

हर शख्स की जिंदगी में कोई न कोई ऐसा शख्स जरूर होता है जो उसका फर्स्ट क्रश कहलाता है । बॉलीवुड सितारों के पहले प्यार या फिर फर्स्ट क्रश के किस्से आपने तो खूब सुने होगे लेकिन आज हम उन सितारों के बारे में बात करेंगे जिनका फर्स्ट क्रश उनके स्कूल या कॉलेज टीचर रहे थे । वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा , ऐश्वर्या राय , कंगना रनौत समेत कई स्टार्स है जिनके दिल की धड़कन उनके फेवरेट टीचर को देख कर ही बड़ जाति थी ।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर कई हसीनाओं से दिल लगा चुके है । वैसे आप ये जान कर हैरान रह जाएंगे , रणबीर जब सेकेंड क्लास में थे तब ही उन्हे अपनी टीचर पर क्रश हो गया था । रणबीर कपूर ने खुद ये खुलासा इंटरव्यू में किया था जब वो सेकेंड क्लास में थे तब उन्हे अपनी टीचर सबसे ज्यादा अच्छी लगती थी ।

यहाँ भी पढ़िए  स्टंट ही नहीं हर फील्ड में माहिर है अजय देवगन का बेटा युग, मोदी भी कर चुके हैं 'सिघम' के लाल की तारीफ

ऐश्वर्या राय

स्कूल के दिन तो नही लेकिन कॉलेज के दिनो मे ऐश्वर्या राय दिल अपने फिजिक्स टीचर पर आ गया था । ऐश्वर्या को अपने फिजिक्स टीचर पर क्रश था और वो उन्हे इम्रेपेस करने के लिए हमेशा सबसे आगे वाले डेस्क पर बैठती थी । हालांकि ऐश्वर्या ने कभी अपने दिल की फीलिंग्स फिजिक्स टीचर को नही बताई ।

कंगना रनौत

कंगना रनौत भले ही अब बॉलीवुड की पंगेबाज अभिनेत्री के नाम पर मशहूर है लेकिन उनकी फर्स्ट क्रश की कहानी कम फिल्मी नही है । कुछ साल पहले एक इवेंट में कंगना ने खुलासा किया था की जब वो नोवी कक्षा में पढ़ती थी तब उन्हे अपने टीचर पर क्रश था । इतना ही नही वो अक्सर नेट दुपट्टा ओढ़कर “चांद छिपा बादल में” अपने टीचर के सपने देखा करती थी ।

यहाँ भी पढ़िए  फैशन के मामले में बेजोड़ है नीता अंबानी की पसंद , खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस की देती है टक्कर

आयुष्मान खुरानाा

बॉलीवुड के टैलेंटेड यंग एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी चाइल्डहुड गर्लफ्रेंड से शादी की है लेकिन ये बात तो कम ही लोग जानते है की अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने से पहले आयुष्मान का दिल अपनी मैथ्स टीचर को लेकर धड़का था वो भी तब जब वो छट्टी कक्षा में थे । आयुष्मान को अपनी मैथ्स टीचर का नाम भी आज तक याद है ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा भी जब टीनएजर थे तो उनका दिल अपनी टीचर को देख कर ही धड़का था । सिद्धार्थ जब नौवी क्लास में थे तब उनका दिल अपनी बायोलॉजी टीचर पर आया था । सिद्धार्थ के मुताबिक उनकी बायलॉजी टीचर काफि अच्छे स्वभाव की थी इसलिए वो सभी की फेवरेट हुआ करती थी ।

यहाँ भी पढ़िए  नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं गुरु रंधावा? गोवा में बीच पर मस्ती करते दिखा कपल

वरुण धवन

वरुण धवन भी उन स्टूडेंट्स में से एक थे जिनका क्रश उनकी टीचर थी । वरुण के मुताबिक जब वो लंडन में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे थे तब उन्होंने थिएटर वर्क शॉप ज्वाइन की थी । उसी वर्कशॉप के दौरान वरुण का दिल अपनी एक्टिंग टीचर पर आ गया था । वरुण की वो एक्टिंग टीचर उम्र में उनसे सिर्फ 2.5 साल बड़ी थी लेकिन वरुण भी अपनी फीलिंग का खुलासा अपनी एक्टिंग टीचर के सामने नही कर पाए थे ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.