ट्विंकल से सारा तक, पेरेंट्स की हुबहू कॉपी लगते हैं ये सेलिब्रिटी!

ट्विंकल से सारा तक, पेरेंट्स की हुबहू कॉपी लगते हैं ये सेलिब्रिटी!

फिल्म दुनिया में जितनी पॉपुलैरिटी सेलिब्रिटीज की है, उतनी ही उनके बच्चों की भी है. फिल्मी दुनिया में कई बच्चे ऐसे हैं जो अपने पेरेंट्स के वजह से लाइमलाइट में है और अपने मां-बाप कि कार्बन कॉपी है.

फिल्म दुनिया में जितनी पॉपुलैरिटी सेलिब्रिटीज की है, उतने ही उनके बच्चों की भी है. फिल्मी दुनिया में कई बच्चे ऐसे हैं जो अपने पेरेंट्स के वजह से लाइमलाइट में है और सुर्खियों बटोरते है हैं. सेलिब्रिटीज के फैंस उनके बच्चों को फॉलो करते है हम आपको इंडस्ट्री के ऐसे बच्चों के बारे में बता रहे हैं, जो अपने पैरेंट्स की कार्बन कॉपी है.

अमृता सिंह और सारा अली खान

सैफ अली खान (Sara Ali Khan) की पत्नी रहीं अमृता सिंह (Amrita Singh) अपने समय की एक मशहूर एक्ट्रेस है उन्होंने अपने टाइम में खूब नाम कमाया और एक मुकाम हासिल किया. अमृता की बेटी सारा अली खान ने जब फिल्‍मों में डेब्‍यू किया था, तो हर जगह बस यही सुनने में आ रहा था “सारा अपनी मां अमृता की कार्बन कॉपी है”. सारा का नैन-नक्श उनकी मां से काफी मिलता है.

यहाँ भी पढ़िए  अर्जुन बोले “मलाइका अरोड़ा ने मुझे इस्तेमाल किया”, मलाइका अर्जुन जल्द होने वाले हैं अलग, पढ़ें पूरी वजह

सैफ अली खान और इब्राहिम अली खान:

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे और सारा अली खान के भाई है. वे अपने पिता के कारण काफी चर्चा में रहते है यंग ऐज में सैफ बिल्कुल वैसे ही दिखते थे, जैसे अभी उनके बेटे इब्राहिम दिखते हैं. लोगों का मानना है अगर आप दोनों की तस्वीर देखेंगे तो आप भी खा जाएंगे धोखा

डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना:

मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया (Dimple  Kapdiya)और उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के लुक्स भी एक दूसरे से खूब मेल खाते है. वे अपनी मां की हूबहू कॉपी लगती है ट्विंकल को उनकी मां का दूसरा वर्जन कहना गलत नहीं होगा.

यहाँ भी पढ़िए  जब बेटी को बचाने के लिए रवि किशन ने बेच दी थी अपनी जमीन

शाहरुख खान और आर्यन खान:

बॉलीवुड के खान शाहरुख खान (Sharukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) है आर्यन बिल्कुल अपने पिता शाहरुख जैसे दिखते है. बाप बेटे की तवीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती है जिन्हें फैंस खूब प्यार देते है. लोगों का कहना है इब्राहिम बिलकुल अपने पिता की कार्बन कॉपी है. पिता शाहरुख की वजह से दोनों बेटे हाइलाइटेड रहते है साथ में उनके चर्चे भी बेहद है.

आलिया भट्ट और सोनी राजदान:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Rajdan) है. एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत “स्टूडेंट ऑफ थे ईयर” से की थी. आलिया के पिता महेश भट्ट है. आलिया और उनकी मां सोनी राजदान की तस्वीर देखकर आप खुद हैरान हो सकते है, कि कोई इतना कैसे मेल खा सकता है.

यहाँ भी पढ़िए  जाह्नवी कपूर ने एक भूखे आदमी की उड़ाई खिल्ली, देखे कैसे गरीबी का मजाक बना रही है श्री देवी की बेटी

बबिता कपूर और करिश्मा कपूर:

करिश्मा कपूर (Kareeshma kapoor) 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रही है और इनकी शक्ल भी अपनी मां और बीते जमाने की एक्ट्रेस बबिता कपूर से काफी मिलती जुलती है.

 ऋत‍िक रोशन और राकेश रोशन:

डांसिंग स्टार ऋत‍िक रोशन (Hrithik Roshan) ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. लेकिन उनके लुक्स और स्टाइल हमेशा से ही सुर्खियों में रहते है.ऋत‍िक हूबहू अपने पिता राकेश रोशन से मेल खाते है. फैंस को लगता है कि ऋत‍िक आंखें उनके पिता राकेश रोशन की तरह है.

ईशा और हेमा मालिनी:

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) की दो बेटियां है ईशा और आहना. ईशा देओल के लुक हेमा मालिनी से काफी मिलते जुलते है जहा आहना इतना मेल नहीं खाती. ईशा अपनी मम्मी की तरह ही बेहतरीन क्लासिकल डांसर भी है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.