हिंदू ना होके बप्पा में आस्था रखते है ये सितारे , घर पर लाते है गणपति की मूर्ति

हिंदू ना होके बप्पा में आस्था रखते है ये सितारे , घर पर लाते है गणपति की मूर्ति

इस वक्त हर तरफ सिर्फ और सिर्फ गणपति (Ganpati) की ही धूम देखने को मिल रही है । बप्पा के जयकारे इस तरफ हर जगह सुनने को मिल रहे हैं वहीं बॉलीवुड में इस खास त्यौहार की धूम धाम कुछ अलग ही देखने को मिलती है । बॉलीवुड सितारे इस त्यौहार को जोर शोर से मना रहे हैं । वही खास बात यह है कि इस फेस्टिवल को हिंदू सितारे मनाते ही मनाते हैं इसके अलावा कई ऐसे सितारे भी है जो कि अलग धर्म के है वह इसे सेलिब्रेट करते हैं ।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman khan ) बप्पा के सबसे बड़े भक्त हैं । परिवार में हर साल बप्पा का स्वागत होता है और धूमधाम से वह गणपति की पूजा करते हैं । सलमान खान की बहन अर्पिता खान भी शादी के बाद यह त्योहार उनके घर में मना रही है । हालांकि पहले यह त्योहार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में सेलिब्रेट होता था । हर साल की तरह इस साल भी उनकी फैमिली भगवान गणेश को 1.5 दिन के लिए घर में स्थापित करेगी लेकिन सलमान इस पूजा का हिस्सा नहीं हो क्योंकि सलमान खान तुर्की में है ।

यहाँ भी पढ़िए  क्या सच में रांखी सांवत भी देने वाली हैं जल्द खुशखबरी, बिन ब्याही ही बनेगी आदिल के बच्चे की मां?

कैटरीना कैफ

सलमान के अलावा उनकी करीबी दोस्त एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina kaif) भी इस खास त्यौहार को मनाती है । भले ही कैटरीना बप्पा की खुद स्थापना करती ना हो लेकिन हर साल बप्पा की आरती में जरूर शामिल होती है । कैटरीना सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर दर्शन करने जरूर पूछती है ।

सोहाअली खान

नवाब खानदान से तालुक रखने वाली एक्ट्रेस सोहाली खान (Sohaali khan) भी बप्पा की पूजा करती है । वह दर्शन के लिए खुद जाती है बीते साल भी पति कुनाल और बेटी को लेकर दर्शन के लिए गई थी ।

यहाँ भी पढ़िए  राज को नही जीने देगी शर्लिन चोपड़ा, यह फोटो शेयर कर बड़ा दी और मुसीबतें

शारूख खान

बॉलीवुड के बादशाह भी शाहरुख खान (Sharukh khan) बेवफा में खूब आस्था रखते हैं । किंग खान भी गणेश के त्योहार को मनाते हैं । शाहरुख खान के घर में भी बप्पा की पूजा होती है । कुछ साल पहले शाहरूख खान ने बप्पा का अपने घर पर स्वागत किया था । हालांकि इस बारी कुछ जानकारी सामने नहीं आई है ।

सारा अली खान


यूं तो सारा (Sara Ali Khan) हर त्यौहार धूमधाम से मनाती है । गणेश चतुर्थी के साथ ही ईद और दिवाली भी सेलिब्रेट करती हुए दिखती है । इस तस्वीर में बप्पा के सामने हाथ जोड़े हुए नजर आ रही है।

यहाँ भी पढ़िए  भरी महफिल में सब कुछ भूलीं Aishwarya Rai, पति अभिषेक संग करने लगीं ऐसा डांस, देखें Video !

रेमो डिसूजा

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और क्रोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) के घर में गणेशा उत्सव धूम धाम से मनाया जाता है । रेमो डिसूजा अपने घर पे गणेशा की स्थापना करते है । बीते साल तो उन्होंने घर में स्थापना के बाद घर में ही विसर्जन भी किया था ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.