12 सालों में इन स्टार्स ने कहा ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा

12 सालों में इन स्टार्स ने कहा ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा

राजन शाही का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ( Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने 12 साल पूरे कर लिए हैं. शो को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. अक्षरा (Akshara) और नैतिक (Natiसे शुरू हुई कहानी अब कार्तिक और नायरा के प्यार की डोर थामे चल रही. शो में अब तक कई एक्टर्स आए और चले गए. आइए जानते हैं उन एक्टर्स के बारे में..

राजन शाही का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने 12 साल पूरे कर लिए हैं. शो को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. अक्षरा और नैतिक से शुरू हुई कहानी अब तक कार्तिक और नायरा के प्यार की डोर थामे चल रही है. हाल ही में शो में नया ट्विस्ट आया और नायरा की मौत हो गई. अब शो की आगे की कहानी क्या होगी ये देखना दिलचस्प होगा. शो में अब तक कई एक्टर्स आए और चले गए. आइए जानते हैं उन एक्टर्स के बारे में…

एक्ट्रेस हिना खान ने शो में अक्षरा का लीड रोल निभाया था. शो में वो लंबे समय तक रही थीं. उन्हें फैंस से खूब प्यार मिला. लेकिन एक समय के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया.

करण मेहरा, शो में नैतिक के किरदार में थे. वो हिना खान के अपोजिट रोल में थे. उन्होंने भी लंबे समय तक शो का हाथ थामे रखा. लेकिन फिर वो शो से बाहर हो गए.

अतहर हबीब शो में शौर्य के किरदार में थे. शो में वो अक्षरा के भाई के रोल में थे. उन्हें भी शो में काफी प्यार मिला.

दिव्या भटनागर अब हमारे बीच नहीं हैं. उनका 2020 में निधन हो गया. शो में वो गुलाबो के किरदार में थीं.

कांची सिंह शो में गायु के किरदार में थीं. उन्होंने गायु की यंग एज का किरदार निभाया. लेकिन कुछ ही समय में ये शो उन्होंने छोड़ दिया.

मोहिना कुमारी सिंह शो में कार्तिक की बहन कीर्ति के रोल में थीं. कीर्ति की शादी नायरा के भाई नक्ष से होती है. लेकिन मोहिना ने ये शो छोड़ दिया. अब वो अपनी पर्सनल लाइफ (शादीशुदा जिंदगी) एंजॉय कर रही हैं.

पंखुड़ी शो में वेदिका के रोल में थीं, जो कार्तिक की पत्नी के किरदार में थीं. शो में पंखुड़ी ने अपनी खास जगह बनाई.

रोहन मेहरा ने शो में नक्ष की यंग एज का किरदार निभाया था. वो शो में अक्षरा के बेटे के रोल में थे.

ऋषि देव ने भी शो में नक्ष का किरदार निभाया था. उन्हें शो में काफी पसंद किया गया था. लेकिन वो भी शो में ज्यादा समय तक नहीं रहे.

पारुल चौहान शो में नायरा की सास के रोल में थीं. शो में वो काफी अच्छा कर रही थीं. लेकिन एक समय के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया, क्योंकि शो में लीप आना था और उन्हें दादी,नानी वाले रोल नहीं करने थे.

संजय गांधी शो में महेंद्र प्रताप सिंघानिया यानी दद्दाजी के रोल में थे. वो अक्षरा के ताऊ ससुर बने थे.

जब कार्तिक से नाराज होकर नायरा गोवा गई तो वहां उन्होंने एक बेटे (कायरव) को जन्म दिया. तब शौर्य शाह ने कायरव का रोल प्ले किया था. हालांकि, कुछ ही समय बाद वो शो से बाहर हो गए.

सोनाली वर्मा शो में अक्षरा की सास के किरदार में थीं. उन्होंने 2013 में शो को अलविदा कह दिया था. एक एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई थी.

सुनीता रजवार शो में धनिया के रोल में थीं. सुनीता का किरदार शो में काफी मजेदार था.

वृषिका मेहता हाल ही में शो में नजर आई थीं, जब नायरा और कार्तिक मुंबई शिफ्ट हुए थे. वो डॉक्टर रिद्धिमा के रोल में थीं. उनका रोल शो में बहुत छोटा सा था.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.