ये हैं दया भाभी के असली जेठालाल, मिलिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाकी स्टार्स की फैमिली से

ये हैं दया भाभी के असली जेठालाल, मिलिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाकी स्टार्स की फैमिली से

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 साल से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर है. इसके किरदार और रील लाइफ फैमिली को भी दर्शकों ने सिर आंखों पर बैठाया है लेकिन आज हम आपको इस शो के चर्चित्त कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में आपको बताएंगे.

दिलीप जोशी: शो में जेठालाल का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए दिलीप जोशी ने 20 साल पहले जयमाला जोशी से शादी की थी. अब उनके दो बच्चे हैं-एक बेटा और एक बेटी.

दिशा वकानी: शो में दयाबेन की भूमिका निभाकर बेहद पॉपुलैरिटी हासिल करने वालीं दिशा ने 2016 में बिजनेसमैन मयूर पाड़िया से शादी की थी. इसके बाद दिशा ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम स्तुति है. डिलिवरी के बाद से ही दिशा शो से गायब हैं और पांच साल से शो में वापस नहीं लौटी हैं.

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख ने किया खुलासा- मैं समलैंगिक नहीं हूँ, बोले- मैं जूही, माधुरी और शिल्पा के साथ बिस्तर पर…

अमित भट्ट: शो में जेठालाल के पिता यानी बापूजी की भूमिका निभाने वाले अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट है. कृति को ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. वह अमित के साथ उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स में इक्का-दुक्का बार जरूर दिखाई दी हैं. कृति काफी ग्लैमरस हैं.

मंदार चांदवाडकर: एक्टर मंदार शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाकर अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना चुके हैं. उनकी पत्नी का नाम स्नेहल है. मंदार-स्नेहल का एक बेटा है जिसका नाम पार्थ है.

श्याम पाठक: शो में पोपटलाल की भूमिका निभाने वाले श्याम पाठक ने अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड रेशमी से शादी की है. उनके दो बच्चे हैं-एक बेटा और एक बेटी.

यहाँ भी पढ़िए  रणवीर सिंह की बहन की खूबसूरती के सामने दीपिका पादूकोण भी है फेल, बॉलीवुड हसीनाएं भी भरती हैं पानी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.