तलाक के बाद अपनी Ex पत्नियों के साथ ऐसा है Aamir Khan का रिश्ता, आज भी हफ्ते में एक बार करने जाते हैं यह काम

तलाक के बाद अपनी Ex पत्नियों के साथ ऐसा है Aamir Khan का रिश्ता, आज भी हफ्ते में एक बार करने जाते हैं यह काम

Aamir Khan Ex Wives Relation: बॉलीवुड फिल्मों में आमिर खान एक ऐसा नाम है जिन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बनाई हैं। बता दें कि लगभग 3 दशकों से अपने दमदार अदाकारी के जलवे बिखेरते हुए नजर आने वाले आमिर खान आज भी सभी के चलते कलाकारों में से एक है। लेकिन कुछ बातों को लेकर आमिर खान काफी कॉन्ट्रोवर्सी में भी रहे हैं।

Aamir Khan's marriage with Reena Dutta, Kiran Rao both lasted for 16 years

फिलहाल अभिनेता आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले ही विरोध का सामना कर रही है लोग सोशल मीडिया पर उसे बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं। लेकिन इस बीच में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए भी नजर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर के साथ फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 का हिस्सा बनने वाले हैं। ऐसे में इस शो से जुड़े कई प्रोमो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं जहां एक और दोनों ही कलाकारों ने अपनी सेक्स लाइफ अपनी पर्सनल लाइफ और फिल्म से जुड़ी काफी जानकारियां साझा की है।

Aamir Khan says ex-wife Kiran Rao & he 'love each other so much' | PINKVILLA

इसी बीच अभिनेता आमिर खान ने अपनी पूर्व पत्नियों किरण राव और Reena Dutta को लेकर भी अपने दिल की बात सबके साथ साझा की है बता दें कि उन्होंने किरण राव से 15 साल के लंबे रिश्ते के बाद तलाक ले लिया था लेकिन इसके बाद भी दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ में नजर आते हैं उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि उनके दिल में दोनों के लिए काफी मोहब्बत है और आज भी दोनों उनका परिवार का हिस्सा है।

Aamir Khan on how Reena Dutta handled Lagaan : r/BollywoodBubble

आमिर खान ने कहा कि आज भी उनके दिल में दोनों को लेकर काफी ज्यादा इज्जत है। आपको बता दें कि आमिर खान अब तक दो शादियां कर चुके हैं और फिलहाल अकेले ही अपने सफर को तय कर रहे हैं। उन्होंने अपनी दोनों ही पत्नियों किरण राव और Reena Dutta से लंबे समय तक साथ रहने के बाद रिश्ता खत्म कर लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि आज भी वह उनसे मुलाकात करते हैं और इस दौरान कई गुफ्तगू भी उनके बीच में होती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.