टाइगर की बहन कृष्णा शोहरत में कई गुना आगे है अपने भाई से , यह करके कमाती है करोड़ो

टाइगर की बहन कृष्णा शोहरत में कई गुना आगे है अपने भाई से , यह करके कमाती है करोड़ो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में टाइगर श्रॉफ को सभी जानते है उनके पिता जैकी श्रॉफ आज भी इंडस्ट्री में जाना माना नाम है । अगर बात करे टाइगर श्रॉफ की बहन की कृष्णा श्रॉफ की तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने कभी कम किया और ना ही बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आई है । ऐसे में क्या आप जानते है की कृष्णा श्रॉफ की कमाई कहा से होती है , वो क्या करती है । जब फिल्म इंडस्ट्री के काम नही करती तो उनका बिजनेस क्या है ।

मैं आपको बतायु और एक ये जानकर चौंक जाएंगे कृष्णा श्रॉफ जो कर रही है वो वाकई में बॉलीवुड हीरोइन से हटकर कुछ अलग , कुछ ऊंच स्तर का कर रही है । कृष्णा श्रॉफ को अपने भाई टाइगर की तरह ही फिट रहने का शोक है । इतना ही नही कृष्णा श्रॉफ ने अच्छी खासी बॉडी बनाई हुई है और वो मिक्स मार्शल आर्ट्स भी करती है अपने भाई टाइगर की तरह।

कृष्णा ने टाइगर की तरह बेंद्रा में अपना मिक्स मार्शल आर्ट का एक जिम खोला हुआ है । जहा पर लोगो को ट्रेनिंग दी जाती है । वो खुद भी मार्शल आर्ट्स करती है और कृष्णा श्रॉफ एमएमए वूमेन फाइटर (MMA Women Fighter ) भी है ।

जी हा मार्शल आर्ट्स में जो वोमेन की फाइट होती है कहा जाता है कृष्णा उन फाइट्स में जाति है और उन में लड़ती है और ये है कृष्णा श्रॉफ की इनकम का जरिया । इसके इलावा कई सारी फिटनेस मैगजीन के लिए वो हमेशा फोटो शूट्स और कवर शूट्स करती रहती है । कृष्णा से हाल ही में पूछा गया की क्यू वो बॉलीवुड में नही आई अपने भाई या अपने पिता की तरह तो कृष्णा का कहना है की वो बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर उतना जुनून नही रखती जितना वह जुनून अपने भाई और पिता को देखा है इसलिए वो इंडस्ट्री से दूर ही रहती है लेकिन कृष्णा की सोशल मीडिया पर जो फॉलोइंग है वो किसी बॉलीवुड के सेलिब्रिटी से कम नही है और जिस तरीके के फोटोज वो डालती है उन्हे लोग बेहद पसंद करते है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.