TMKOC का ये टॉप एक्टर गुजर रहा है आर्थिक मंदी से ,खाने तक को पैसे नही है

TMKOC का ये टॉप एक्टर गुजर रहा है आर्थिक मंदी से ,खाने तक को पैसे नही है

को’रो’ना महामारी का सबके ऊपर प्रभाव पड़ा है । ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के भी कई एक्टर है जिन पर को’रो’ना का प्रभाव पड़ा है । तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक एक्टर काम करते है , जिनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है ।

को’वि’ड के दौरान उन्हें भी आर्थिक स्थिति से गुजरना पड़ गया । एक टाइम ऐसा आ गया था जब ये टेंशन थी की पैसा कहा से लाए , घर की ईएमआई कैसे भरे और अपना दिमाग टेंशन से भटकाने के लिए कहानियां लिखने लगे थे । शूटिंग बंद थी, घर से बाहर नही निकल सकते थे , पैसा नही था कैसे घर चलाए इन सब चीजों में उन्होंने लिखना शुरू किया था । ये और कोई नही है बल्कि आईयर का किरदार निभाने वाले एक्टर तनुज महाशब्दी के साथ ऐसा हुआ है ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख खान को मिलने लगी बॉयकॉट की धमकी, ट्रेंड हुआ #BoycottShahRukhKhan

तनुज महाशब्दी ने कहा की एक टाइम ऐसा आ गया था जब लॉकडाउन के दौरान मैं चिंता करने लग गया की शूटिंग कभी शुरू होगी या नहीं होगी । तनुज ने कहा की जब लॉकडाउन लगा तो ऐसा लगा ये थोड़े वक्त के लिए है और जल्दी शूटिंग शुरू हो जाएंगी । लेकिन जब लॉकडाउन बड़ता रहा तो उसके साथ चिंता बड़ती रही की घर के खर्चे EMI ये सब कैसे निकलेंगे ।

उस दौरान चिंता इतनी हो गई को मैं डिप्रेशन में जाने वाला था , अपने आप को इस स्थिति में जाने से रोकने के लिए मैने लिखना शुरू कर दिया कहानियां मैं लिखने लगा । आखिरकार शो जब शुरू हुआ तो तनुज की सास में सास आई लेकिन शो शुरू होने के बाद भी उनके साथ एक अजीब सा हा’द’सा हुआ । वो ये की तनुज जिनकी ऑन स्क्रीन वाइफ मुनमुन दत्ता , जो की बबिता है वो इस शो से गायब रही क्योंकि उनका एक विवाद हो गया था । उनके गायब होने से तनुज के भी शो के अंदर सीन्स काफी कम हुए । हालांकि तनुज कहते है की मेकर्स की तरफ से उन्हे कोई भी प्रोब्लम नही दी गई है । उनके सीन्स अभी भी उतने ही होते है , और हर रोज उन्हे बुलाया जाता है । जब बबिता थी तब भी वो 25 दिन शूट करते थे और जब बबिता नही है तब भी उन्हे 25 दिनो शूटिंग के लिए बुलाया जाता है ।

यहाँ भी पढ़िए  ‘मुझे खाने में गाय का मांस पसंद’, रणबीर कपूर ने इंटरव्यू के दौरान कही विवादित बात…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.