TMKOC की इस नई एक्ट्रेस की सुंदरता के सामने बबिता जी भी हैं फीकी, इनकी यह बोल्ड फोटो हो रही हैं वायरल

TMKOC की इस नई एक्ट्रेस की सुंदरता के सामने बबिता जी भी हैं फीकी, इनकी यह बोल्ड फोटो हो रही हैं वायरल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो हर कोई देखता हैं । कई सालो से यह शो चलता आ रहा हैं , जब से यह चला हैं इस शो ने कभी अपनी रफ्तार नही थामी । इस शो ने एक अलग से उंचाई को छू लिया हैं । तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम करने वाले किरदार एक से बड़कर एक अपने आप में अच्छी एक्टिंग करते हैं । आए दिन इस शो में किसी न किसी पे मुसीबत आती हैं , लेकिन बाद में उसका हल भी मिल जाता हैं । यह एक पारिवारिक शो हैं । हाल ही में एक किरदार की एंट्री हुई थी तारक मेहता शो में । यह तब एंट्री हुई थी जब मि-श-न काला कयूआ में नजर आई थी । उन्होंने डि-टे-क्टि-व का रोल किया था शो में उनका ज्यादा नही थोड़ा सा रोल था , लेकिन उनके कैरियर उस समय तेजी से बड़ने लगा था । उन्हे इससे बहुत फायदा हुआ था । इनका असल नाम अराधना हैं , जिन्हे इस शो से अपने आप को आगे बड़ाने में बहुत सफलता मिली ।

यहाँ भी पढ़िए  जब ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन के सामने ही रेखा कहा था 'मां', दोनों के बीच है मजबूत रिश्ता

शुरू से ही आराधना को यह शो बहुत पसंद आता था , उन्होंने जब इस शो में काम करने को मौका मिला तो बहुत खुश हुई । जब इन्हे कहा गया की यह शो में आपका छोटा सा रोल हैं तो वह मना नहीं कर पाई । जेठालाल और गोकुल धाम सोसाइटी के साथ काम करना उनका मानो सपना पूरा हो गया हो ।

आराधना पहले भी सोनी टीवी के साथ काम कर चुकी हैं । वह पहले ‘आलदीन नाम तो सुना होगा’ उसमे उन्होंने सुलताना की किरदार निभाया था ।

इससे पहले उन्हे स्प्लिट्सविला सीजन 12 में देखा गया था । जन इन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से लोगो को पागल कर दिया था ।

यहाँ भी पढ़िए  नशे में टल्ली प्रियंका और नीक सबके सामने ही बनाने लगे सं’बंध, Video हुआ इंटरनेट पर Viral

आराधना ने यह ही नहीं इसके इलावा भी अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीत चुकी हैं उन्होंने ‘बुग्गी वुगी’ और ‘डांस इंडिया डांस सीजन 6’ में भी नजर आ चुकी हैं ।

आराधना ने अपने कैरियर की शुरुवात रियलिटी शोज से की थी , लेकिन सीरियल में काम मिलना इतना आसान नहीं था ।

लॉ-क-डा-उ-न में आराधना की ऐसे किस्मत चमकी की उन्हे तारक मेहता में काम करने का मौका मिला । उनकी उड़ान साल की मई से शुरू हो चुकी थीं।

आराधना को बहुत बार उनके फेस और उनकी फिगर की वजह से भी रि-जे-क्-ट कर दिया गया था । लेकिन उन्होंने हार नही मानी बस आगे बड़ती रही । आराधना अक्सर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  शादीशुदा होने के बाद इन हसिनाओं के प्यार में पड़ गए थे गोविंदा, जाने फिर क्या हुआ

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.