TMKOC के तारक मेहता की असल बीवी हैं दिखने में बहुत सुंदर , अंजली भाभी की सुंदरता भी इनके सामने हैं फीकी

TMKOC के तारक मेहता की असल बीवी हैं दिखने में बहुत सुंदर , अंजली भाभी की सुंदरता भी इनके सामने हैं फीकी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो हर कोई देखता होगा । यह एक ऐसा शो जिससे हर घर में देखा जाता हैं , क्योंकि यह एक पारिवारिक शो हैं । यह कई सालो से शो चलता आ रहा हैं । इस शो ने लोगो के दिलो में एक अलग से जगह बना रखी हैं । शो के हर एक किरदार को निभाने वाले में अपने आप में कोई न खूबी हैं । तारक मेहता शो के शैलेश लोढ़ा जो खुद तारक मेहता का रोल निभाते हैं उनका किरदार भी बहुत ही अच्छा हैं । अक्सर उनके चाहने वाले उनकी लाइफस्टाइल , और उनके बच्चे वाइफ के बारे में लोग बहुत इंटरेस्ट रखते हैं । चलिए आज हम आपको शैलेश लोढ़ा की रियल वाइफ के बारे में बताते हैं ।

शैलेश की पत्नी एक्टिंग की दुनिया से हैं दूर
आपको बता दे तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जो शैलेश जी की पत्नी अंजलि भाभी को दिखाया गया हैं वह उनकी असल पत्नी नही हैं । उनकी असल पत्नी का नाम कुछ और हैं । उनकी असल पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा हैं ।

आपको बता दे जिस तरह शैलेश लोढ़ा यानी तारक मेहता टीवी इंडस्टरी से जुड़े हुए दूसरी और उनकी पत्नी टीवी इंडस्ट्री से कोसो दूर हैं । अगर हम स्वाति जी के पढ़ाई और लुक की बात करे तो वह दिखने में बहुत सुंदर हैं और साथ साथ एजुकेटेड भी हैं । स्वाति जी ने मैनेजमेंट में पीएचडी भी की हुई हैं , और उन्हे लिखने का भी बहुत शोक हैं । वह एक लेखिका भी हैं । स्वाति जी ने अपने कैरियर के दौरान बहुत सी किताबे भी लिखी हैं । स्वाति जी सामाजिक कार्यक्रमों में भी अपना महत्वपूर्ण योगदान देती हैं जब भी उन्हे मौका मिलता हैं तो ।

मां की तरह बेटी भी हैं बहुत सुंदर

शैलेश जिनकी बेटी भी अपनी मां की तरह बहुत सुंदर दिखती हैं । उन्हे भी अपनी मां की तरह लिखने का बहुत शौक हैं । शैलेश जी की बेटी का नाम स्वारा हैं । स्वारा को लिखने का शौक अपने माता पिता के प्रति आया हैं । स्वारा की लिखने में मदद उनकी मां करती हैं , बेटी को बहुत सपोर्ट करती हैं । शैलेश ने अब तक 4 किताबे लिख ली हैं , उनकी पत्नी ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया लिखने में ।

आपको यह जानकर हैरानी होगी की शैलेश की पत्नी पेरेंटिंग जैसे सब्जेक्ट पर भी लोगो को इंस्पायर करती हैं । हाल ही में स्वाति ने अपनी स्वरा की मदद की थी किताब लिखने में जिसका नाम ’54 reason why parents suck’! अपने माता पिता की तरह उनकी बेटी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नही रहती ।

यहाँ भी पढ़िए  एक दिन में 100 सिगरेट और 30 ब्लैक कॉफी पीते हैं शाहरुख खान, बुरी आदतों के कारण रात भर नहीं आती नींद

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.