TMKOC जेठालाल के बापूजी का पोछा लगाते हुए यह वीडियो खूब हो रहा हैं वायरल, बीवी सीखा रही हैं पोछा लगाना

TMKOC जेठालाल के बापूजी का पोछा लगाते हुए यह वीडियो खूब हो रहा हैं वायरल, बीवी सीखा रही हैं पोछा लगाना

तारक मेहता का शो को तो हर कोई पसंद करता हैं । यह शो 13 सालो से बिना रुके चलता आ रहा हैं । इस शो ने लोगो के दिलो में एक अलग से जगह बनाई हुई हैं । यह एक पारिवारिक एवरग्रीन शो हैं जिससे हर कोई देखना पसंद करता हैं । यह एक इकलौता शो हैं जो लंबे समय से लगातार चलता आ रहा हैं । हर कोई अपने चाहने वालो के एक्टिंग के साथ साथ उनकी निजी जिंदगी को भी जानना चाहता हैं । वही एक ऐसे किरदार हैं जेठालाल के पिता चंपकलाल गड़ा आइए उनके बारे कुछ ऐसा बताते हैं जिसके बारे में सुन आप हैरान हो जाएंगे ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

शो में बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट का विडियो बहुत वायरल हो रहा हैं । उस वीडियो में वह पोछा लगाते हुए हुए नजर आ रहे हैं । उनकी पत्नी क्रुति भट्ट अपने पति अमित भट्ट से पोछा लगवा रही हैं , और उन्हे बता रही हैं की कैसे पोछा लगाते हैं , कैसे पोछे को निचोड़ते हैं । कैसे लगाया जाता हैं पोछा।

यह मजेदार वीडियो बहुत वायरल हो रहा हैं । उनके चाहने वाले लोग इस वीडियो पर बहुत कॉमेंट कर रहे हैं , और तेजी से इस वीडियो पर लाइक आ रहे हैं । यह वीडियो उनका इंस्टाग्राम रील के द्वारा बनाया गया हैं । आपको बता दे इससे पहले भी उन्होंने ढेर सारे वीडियो बनाए हैं , लेकिन यह वीडियो बहत ज्यादा वायरल हुआ हैं उनका । अमित भट्ट और उनकी पत्नी क्रूति भट्ट सोशल मीडिया पे ज्यादा एक्टिव रहते हैं ।

कुछ इस तरह से हैं बापूजी का किरदार
आपको यह जान कर हैरानी होगी की तारक मेहता का उल्टा चश्मा गुजरात के मशहूर कालम दुनिया नू अंधा चश्मा से प्रेरित हैं । इस कलम जेठालाल के पिता एक चैन स्मोकर हैं ।

यह हैं असल उमर चंपकलाल गड़ा की
आपको यह जान कर हैरानी होगी की असल जिंदगी में चंपकलाल गड़ा अपने बेटे जेठालाल से 5 साल छोटे हैं । सुने में यह भी आया था की वह अपनी एक शो की फीस 80 हजार रुपए चार्ज करते हैं । दोनो बाप बेटे ने इससे पहले एक और शो में एक साथ काम किया था जिसका नाम एफआईआर था ।

यहाँ भी पढ़िए  इन 6 एक्ट्रेस ने लिया है ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा, अब दिखती है ज्यादा आकर्षक

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.