TMKOC बाप बेटा का किरदार निभाने वाले जेठालाल और बाबूजी असल जिंदगी में एक दूसरे से करते है नफरत , यह है चौकाने वाली वजह

TMKOC बाप बेटा का किरदार निभाने वाले जेठालाल और बाबूजी असल जिंदगी में एक दूसरे से करते है नफरत , यह है चौकाने वाली वजह

क्या जेठालाल और बापूजी के बीच रिश्ते ठीक नही है । दिलीप जोशी जो की जेठालाल का किरदार निभाते है और अमित भट्ट जो की चंपकलाल का किरदार निभाते है दोनो को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है की जिससे ये सोचने पर लोग मजबूर हो गए है की क्या इन एक्टर्स के ऑन स्क्रीन की क्मेसिट्री जो नजर आती है ऑफ स्क्रीन वो केमिस्ट्री है ही नही कुछ खास नही सिर्फ कैमरे के सामने अपने काम के लिए प्रोफेशनलिज्म के तहत वो दोनो अच्छी ट्यूनिंग दिखाते है लोगो के लिए । पर्सनल लाइफ में एक दूसरे को कुछ खास पसंद नही करते ।

यहाँ भी पढ़िए  लड़कीबाजी से हमेशा जुड़ा रहता है महेश भट्ट का नाम, कभी रिया चक्रवर्ती तो कभी पूजा भट्ट संग फंस चुके हैं !

इस तरह की बाते इसलिए की जा रही है क्योंकि दिलीप जोशी जो है वो इंस्टाग्राम पर अमित भट्ट को फॉलो नही करते है और ताजुब की बात तो ये है अमित भट्ट भी दिलीप जोशी को इंस्टाग्राम पर फॉलो नही करते ।

सबसे बड़ी बात ये लोग पिछले 13 सालो से एक दूसरे के साथ काम कर रहे है एक ही शो का हिस्सा है । टीवी पर इन दोनो की इतनी अच्छी जोड़ी दिखती है तो ऐसा लगता है असल जिंदगी में भी ये दोनो उतने ही गहरे दोस्त होगे लेकिन इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो नही करना कुछ और ही दर्शाता है ।

यहाँ भी पढ़िए  पार्टी में लोगों ने उड़ाया रानी मुखर्जी का मज़ाक, बोले क्या काम वाली बाई से कपड़े पहन आयीं

यह बात चौका देने वाली बात है अमित भट्ट जो चंपकलाल का किरदार निभाते है उनके साथ ऐसा क्या हुए है की ऑन स्क्रीन में इतनी अच्छी जोड़ी दिखती है इन दोनो की लेकिन असल जिंदगी में ऐसा क्यों नही है। अभी तक दिलीप जोशी ने इसका खुलासा नहीं किया है ऐसा अभी समझ नही आरा जिनकी कभी सुबह बाबू जी का नाम लिए बिना नही होती थी , जिनकी हर समय डाट दिलीप जोशी को पड़ती है उनकी असल जिंदगी वो खास हिस्सा क्यों नही है इसका अभी कोई खुलासा नहीं है , आशा करते है वह इन सब पर जल्द रिएक्ट करेंगे और बताएंगे वह ऐसा क्यू कर रहे है ।

यहाँ भी पढ़िए  1947 में मिली आज़ादी भीख थी बोलीं कंगना रनौत तो भड़कीं स्वरा भास्कर, पूर्व IAS ने भी कसा तंज़ VIDEO

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.