पिता का बदला लेने के लिए मलाइका के बेटे अरहान ने सलमान की कर दी पिटाई, सबके सामने उठाया हाथ

पिता का बदला लेने के लिए मलाइका के बेटे अरहान ने सलमान की कर दी पिटाई, सबके सामने उठाया हाथ

New Delhi: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। फिलहाल अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चाओं में रहती है। वहीं इस समय मलाइका अपने बेटे अरहान को लकार चर्चाओं में आ गई हैं। खबर आ रही है कि मलाइका के बेटे अरहान ने अपने ही चाचा यानि सलमान खान कि जमकर पिटाई की है। ये खबर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई है।

खबर के मुताबिक अरहान ने सभी के सामने सलमान पर हाथ उठाया है। ऐसे में सलमान के लिए भी ये काफी बड़ी बात है। हालांकि ये बात आज की नहीं है। ये बात थोड़ी पुरानी बताई जा रही है। लेकिन ये बात सच है कि पूरे परिवार के सामने अरहान ने अपने चाचा सलमान को जमकर पीटा था। आइए जानते हैं इसका कारण

हम जानते हैं कि अरबाज़ और मलाइका एक समय पर पति पत्नी रह चुके हैं। दोनों की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आती थी। लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों नी एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया और अब मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। लेकिन अरबाज़ और मलाइका दोनों ही अपने बेटे अरहान का अच्छे से ध्यान रखते हैं।

Malaika Arora Recalls Son, Arhaan's Reaction To Her Accident, Reveals He  Was Howling On The Phone

वहीं खबर आ रही है कि एक बार अरहान खान ने अपने पिता का बदला लेने के लिए सलमान की जमकर पिटाई की थी। ये किस्सा सोशल मीडिया पर आज भी काफी तेजी से वायरल होता ही रहता है। दरअसल ये बात तब की है जब अरहान उम्र में बहुत छोटे थे। इस दौरान ही अरहान ने सलमान को मारा था।

उस समय सलमान अपने परिवार के साथ दबंग देख रहे थे जिसमें सलमान अरबाज़ की पिटाई करते हैं। ये बात छोटे अरहान से सहन नहीं होती और वे बचपनें में सलमान को मारने लगते हैं। वहीं मलाइका और परिवार के बहुत छुड़ाने पर ही अरहान ने सलमान को छोड़ा था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.