लोगों की ट्रोलिंग से परेशान उर्फी जावेद करना चाहती हैं जीवन लीला समाप्त? जाने क्या है वायरल तस्वीर की सच्चाई

लोगों की ट्रोलिंग से परेशान उर्फी जावेद करना चाहती हैं जीवन लीला समाप्त? जाने क्या है वायरल तस्वीर की सच्चाई

सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहने वाली जानी मानी अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दोनों अपनी एक वायरल हो रही तस्वीर को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ऊर्फी जावेद जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आ चुकी है। लेकिन उन्होंने जब से सोशल मीडिया पर कदम रखा है। उसके बाद से ही लगातार पर लोगों के बीच में पॉपुलर हुई हैं।

Urfi Javed accuses casting director of attempting 'sexual assault' on her; gets support from Priyank Sharma and young girls - Times of India

आज उनसे जुड़ी पोस्ट सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा वायरल होती है। उन्हें बोल्ड अदाकारा के रूप में भी जाना जाता है। वह हमेशा अपने कटे-फटे ड्रेसिंग सेंस के साथ कुछ नया लेकर आती है। ऊर्फी जावेद अख्तर कटे फटे कपड़ों के साथ कि अपने शरीर पर कुछ ऐसे भी कपड़े पहन चुकी है। जिसकी वजह से बहुत परेशानी में आ गई पता है कि कुछ समय पहले वह कांच से बनी ड्रेस पहनकर पोज देती हुई नजर आई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हाल ही उर्फी जावेद की एक तस्वीर सामने आई थी। जिसे उन्होंने खूब अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया था। जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसके चलते उनके गले पर लाल निशान हो गए थे। इसकी जानकारी उन्होंने सब के साथ में साझा की थी। बता दें कि उन्होंने हाल ही में जंजीरों से बनी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दिए थे। लेकिन इसकी वजह से उनके गले पर लाल निशान हो गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद की यह तस्वीर सामने आने के बाद उनकी इस तस्वीर को किसी के द्वारा ऐसा एडिट किया गया की मानो उर्फी अपने गले में रस्सी से बना हुआ फंदा लगा रही हो। इतना ही नहीं यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है साथ में लोगों ने इस पर खूब कमेंट्री किए हैं। जिसमें लोगों ने RIP उर्फी तक कह डाला है। इतना ही नहीं लोगों ने यहां तक बोल दिया है कि उसी के जाने से कोई बड़ा नुकसान नहीं है।

Urfi Javed sad

बता दें कि ऊर्फी जावेद ने खुद इन फोटो के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा है कि लोगों को यह क्या हो रहा है जो उन्हें हर बार ऐसे मारने के पीछे पड़े रहते हैं। उर्फी जावेद या तस्वीर सामने आने के बाद से ही वे काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। आपको बता दें कि हमेशा अपनी बोल्ड अदाओं के लिए पहचाने जाने वाली उर्फी जावेद अपनी वायरल हो रही तस्वीर को लेकर काफी परेशान है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.