आर्यन खान केस पर ट्विंकल खन्ना ने जाहिर किया गुस्सा, बोलीं- उसे जेल में सड़ाया जा रहा है

आर्यन खान केस पर ट्विंकल खन्ना ने जाहिर किया गुस्सा, बोलीं- उसे जेल में सड़ाया जा रहा है

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिली है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि NCB ने इस केस में कोर्ट को आर्यन के कुछ व्हाट्सएप चैट दिखाए हैं। जिसमें आर्यन पर एक अपकमिंग एक्ट्रेस के साथ ड्रग्स को लेकर बात करने का आरोप लगाया जा रहा है। इस बीच आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर हाल ही में ट्विंकल खन्ना का एक पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। जिसमें उन्होंने इस केस की तुलना एक कोरियन ड्रामा सीरीज से कर डाली है।

जाहिर किया गुस्सा

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस की तुलना नेटफ्लिक्स की हिट कोरियन ड्रामा सीरीज ‘स्कविड गेम’ से की है। उन्होंने पोस्ट पर एक टाइटल- ‘देसी स्कविड गेम शुरू होने दो’ में उस मार्बल गेम के बारे में बात की जिसमें हर एक प्लेयर को 10-10 मार्बल दिए गए थे। इस केस पर व्ययंग भरे अंदाज में पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने सबूत ना मिलने पर भी आर्यन को जेल में रखने की कार्रवाई पर गुस्सा जाहिर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

उसे सड़ाया जा रहा है

उन्होंने लिखा- ‘हर एक प्लेयर को 10 मार्बल दिए जाते हैं और हर एक को गेम खेलते हुए अपने अपोनेंट से उनकी मार्बल भी छीननी होती हैं। इस एपिसोड में एक मजबूत खिलाड़ी को जबरदस्ती बार्मल खोने पर मजबूर कर दिया जाता है। मुझे लगता है मेरे भी मार्बल खो गए हैं जब मैं शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी के बारे में न्यूज पढ़ती हूं’। उन्होंने लिखा- ‘बताया जा रहा है कि उसका दोस्त 6 ग्राम चरस लिए हुए था, लेकिन आर्यन खान के पास ऐसी कोई चीज होने का सबूत नहीं है। फिर भी एक लड़के को आर्थर जेल में दो हफ्तों से सड़ाया जा रहा है’।

यहाँ भी पढ़िए  टाइट लेग्गी पहनकर साइकिल से जाने वाली जाह्नवी कपूर बनीं भयानक ऊप्स मोमेंट का शिकार

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.